सुहागरात के दूसरे दिन दुल्हन हो गई प्रेग्नेंट, पति के उड़े होश, मामला पहुंचा पुलिस स्टेशन

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Honeymoon Wife Pregnant News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स ने बड़े अरमानों के साथ शादी की थी लेकिन ये अरमान उस समय खाक में मिल गए जब सुहागरात पर उसे पता चला की उसकी पत्नी गर्भवती है.

इस खबर से परिवार में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पति ने अपनी मां को इस जानकारी दी तो उसे शक हुआ. उसे हॉस्पिटल ले गए जहां अल्ट्रासाउंड के बाद रिपोर्ट में नवविवाहिता 5 माह के जुड़वा बच्चों की गर्भवती निकली.

Honeymoon Viral News : खुद के साथ हुए धोखे के बाद पीड़ित पति ने अपने ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो वो उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं, उससे अब 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. पीड़ित न्याय की आस में गुरुवार को वो एसएसपी ऑफिस पहुंचा जहां उसने लिखित शिकायत कर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मेरी कहानी : कोई ऐसा दर्द या कहानी जिसे ना कह पाते हैं, ना छुपा सकते हैं तो हमसे शेयर करें

Up Honeymoon Couple newly married news : अस्पताल में डॉक्टरों ने जो बताया उसे सुनकर घरवालों के होश उड़ गए। दुल्हन का अल्ट्रासाउंड कराया गया जिसमें रिपोर्ट आई कि वह पांच महीने की गर्भवती है और उसके पेट में दो जुड़वा बच्चे पल रहे हैं. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया है. आरोप के मुताबिक इस संबंध में दूल्हे सलमान ने दुल्हन और उसके मायके वालों से सवाल किया तो उन्होंने उल्टा ही सलमान को फंसाने की बात कह दी और उल्टा 10 लाख रुपये की भी मांग कर दी.

वहीं जब पीड़ित पक्ष ने ससुराल पक्ष से शिकायत की तो उन्होंने फैसले के नाम पर दस लाख रुपये की मांग कर दी. इस अजीबोगरीब मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले की दोनों तरफ से जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

मामूली विवाद में ये DSP सिर्फ लुंगी लपेट लड़ने बाहर आए, लुंगी खुली तो वायरल हुआ ये VIDEO ये हैं दुनिया की टॉप-5 PORN स्टार, लाना रोड्स नंबर-1, पोर्न मार्केट की कमाई 740 हजार करोड़ TV में काम दिलाने का लालच देकर की फ्रेंडशिप, फिर शादी का वादा कर किया रेप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT