किन्नर से हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी ठूसी, मरने के लिए सड़क पर फेंका

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

News: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में एक किन्नर के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. ये किन्नर सड़क किनारे बुरी तरह घायल हालत में मिला था. उसके गुप्तांगों में लकड़ी का डंडा भी डाल दिया गया. पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित किन्नर के बेहोशी की हालत में होने के कारण घटना की जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

किन्नर से हैवानियत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि घटना श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र की है. सुबह एक किन्नर अपने घर के पास घायल हालत में मिली, जिसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी ठूसी हुई थी. लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

गुप्तांग में लकड़ी मिली

अस्पताल में पता चला कि वह किन्नर है. उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस जांच में पता चला कि वह जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में रहती थी और एक युवक के साथ थी. उनकी ओर से जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर और सिंधी कैंप थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

ADVERTISEMENT

पुलिस संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है. अभी तक आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है. पुलिस घटना की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वह सभी पहलुओं पर काम कर रही है, लेकिन यह मामला इलाके में काफी चर्चा में है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT