UP Crime News: पत्नी ने टेस्टी खाना नहीं बनाया तो पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतरा

PRIVESH PANDEY

03 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

वाराणसी (Varanasi) में एक पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. कारण सिर्फ इतना था कि पत्नी ने टेस्टी खाना नहीं बनाया.

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News: वाराणसी (Varanasi) में एक पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. कारण सिर्फ इतना था कि पत्नी ने टेस्टी खाना नहीं बनाया. इससे नाराज होकर पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को कुएं में फेंक दिया. हत्या के 25 दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया. घटना कपसेठी के अकोधा गांव की है. महिला का नाम रुमान सिंह था.

28 जून को रुमन सिंह की मां ने अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत पुलिस में की थी. उन्हें शक था कि दामाद अर्जुन सिंह ने उनकी बेटी की हत्या कर दी है.

यह भी पढ़ें...

Husband Killed Wife : SP ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. इस दौरान अर्जुन सिंह पर शक गहरा गया. शुक्रवार को पुलिस ने अर्जुन सिंह को पकड़ लिया. आगे की पूछताछ में अर्जुन ने पुलिस (Police) को बताया कि उसकी पत्नी रुमान सिंह उससे आए दिन झगड़ा करती थी. उसे खाना बनाना भी नहीं आता था।। जिससे वह परेशान हो गया था। उसके मन में अब पत्नी को मारने का विचार आने लगा. इसके लिए वह अपने दोस्त दीपक गुप्ता के घर गया. उससे कहा कि वह किसी भी तरह से अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता है.

मर्डर की प्लानिंग:

अर्जुन को दीपक के घर उसका दोस्त चंदू उर्फ ​​चंद्रकेश भी मिला. उसने कहा कि अपनी पत्नी के साथ दीपक की आटा चक्की में आ जाना. उसे मार कर वहीं दफनाया जाएगा. अर्जुन ने दीपक और चंदू की बात मान ली.

5 जून को अर्जुन ने अपनी पत्नी रुमान को आजमगढ़ (Azamgarh) के घर जाने के लिए कहा। दोनों दीपक गुप्ता की आटा चक्की के पास पहुंचे. चाय-पानी पीने के बहाने अर्जुन वहीं रुक गए. वहीं वहां मौजूद दीपक और चंद्रकेश ने कहा कि खाना भी खा लो. इसके लिए रुमान भी राजी हो गया.

इसके बाद इन लोगों ने रुमान के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. इससे वह बेहोश हो गई. उसी रात तीनों ने रुमान को तकिये से दबा कर मार डाला. शव को कुछ दूर कुएं में फेंक दिया. सभी लोग मार कर अपने-अपने घर चले गए.

पुलिस ने जांच शुरू की:

16 जून को जौनपुर पुलिस (Jaunpur Police) को सूचना मिली कि जाफतापुर के सीवान में एक महिला का शव कुएं में पड़ा है. पुलिस ने उसे बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp