Azamgarh News : आजमगढ़ में शादी की सालगिरह मना रहे लोगों को गाड़ी ने रौंदा, 3 की मौत

Azamgarh Three Killed in road Accident : UP के आजमगढ़ में शादी की सालगिरह मना रहे लोगों की खुशियां में मातम छा गया. एक वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें तीन लोगों की मौत (Death) हो गई.
Azamgarh News : आजमगढ़ में शादी की सालगिरह मना रहे लोगों को गाड़ी ने रौंदा, 3 की मौत
Azamgarh accident news

UP Azamgarh Crime News : UP के आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना अंतर्गत ईश्वरपुर खास गांव में सोमवार की रात शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) का जश्न मना रहे लोगों को एक पिकअप वाहन ने रौंद दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर नशे में धुत था. इस हादसे (Road Accident) में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत हो गई. यूपी पुलिस (UP Police) ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 11 बजे नशे में धुत पिकअप चालक ने शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे लोगों को रौंद दिया।

इसमें पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में हरिराम (45) और उनका पुत्र अंगद (18) तथा रामसमुझ (17) शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

लखनऊ में एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in