WIFE KILLED HUSBAND : ससुराल में पति को दावत पर बुलाया फिर बॉयफ्रेंड से मिल किया मर्डर

WITH BOYFRIEND WIFE MURDERED HUSBAND : यूपी (UP) के कन्नौज (KANNAUJ) से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई, जहां शादी के महज़ 20 दिन बाद पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति के कत्ल की साज़िश रच डाली
WIFE KILLED HUSBAND : ससुराल में पति को दावत पर बुलाया फिर बॉयफ्रेंड से मिल किया मर्डर
सांकेतिक तस्वीर

UP CRIME NEWS : दिल दहला देने वाला मामला कन्नौज जिले के बांधा गांव का है जहां 23 साल का जगपाल लुधियाना (LUDHIANA) में बतौर कंप्यूटर आपरेटर काम करता था. जगपाल कि 22 दिन पहले 31 मई 2022 को कानपुर (Kanpur) के पास ही गुरसहायगंज में ममता के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ नए सफ़र की शुरुआत कर, जगपाल बहुत खुश था. लेकिन उसे इस बात का जरा भी अंदेशा नहीं होगा कि वहीं पत्नी उसके घर के दुखों की वजह बनेगी.

बता दें कि शातिर पत्नी ममता ने अपने आशिक (BOYFRIEND) अजय के साथ मिलकर शादी से पहले ही पति जगपाल की हत्या कि प्लानिंग बना चुकी दी थी. प्लानिंग के अनुसार ये तय हुआ कि जब शादी के बाद पहली बार जगपाल घर आएगा तो रात को उसे मौत के घाट उतार देंगे.

इसके बाद ममता के माता-पिता ने जगपाल को फ़ोन कर घर पर कथा होने की बात कही और इसमें उसे आने को कहा, जब जगपाल ससुराल आया तो ममता ने जिद कर ममता उसे वहीं रोक लिया था.

इसके बाद BOYFRIEND अजय ने खुद को ममता का पड़ोसी बताते हुए साला बन जगपाल से नजदीकियां बढ़ाई और फिर उसने गांव के पास झाड़ियों में बैठकर शराब पीने का न्यौता दिया… जगपाल ने साले को हां कर दी, लेकिन शातिर अजय ने उसके बाद जगपाल के नशे में होने का फ़ायदा उठाया और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया था.

हालाँकि पुलिस को इसकी जानकारी गाँववालों की सूचना के बाद हुई, जिसके बाद पुलिस ने जगपाल और उसकी पत्नी का मोबाइल कब्जे में लेकर डिटेलस (DETAILS) चेक की. और 24 घंटे के अंदर ही वारदात का खुलासा हो गया.

पड़ोसियों ने बताया कि जगपाल कि पत्नी ममता का पड़ोसी अजय पाल से लव अफ़ेयर चल रहा था.. लेकिन परिवार के दबाव के चलते में ममता ने जगपाल से शादी कर ली, लेकिन फिर भी अजय को नहीं भूल पाई. और फिर ममता और अजय ने जगपाल की हत्या की साजिश रची दी थी.

वहीं इस वारदात के बाद जगपाल के चाचा ने ममता और उसके आशिक अजय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए कोतवाली प्रभारी ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in