'साहब, चलती हुई बस में हो रहा है गैंगरेप', पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल ने हड़कंप मच दिया

PRIVESH PANDEY

• 07:54 PM • 10 May 2024

अज्ञात व्यक्ति ने ग्वालियर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सूचना दी कि भिंड की ओर जा रही बस में एक महिला से गैंगरेप हो रहा है

CrimeTak
follow google news

Gwalior: बुधवार सुबह करीब साढ़े चार बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने ग्वालियर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सूचना दी कि भिंड की ओर जा रही बस में एक महिला से गैंगरेप हो रहा है. यह सुनते ही पुलिस कंट्रोल रूम में अफरा-तफरी फैल गई. बस के पीछे तीन थानों की पुलिस तैनात थी, लेकिन जब पुलिस बस में घुसी तो ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई.

'साहब, चलती हुई Bus में हो रहा है गैंगरेप'

यह भी पढ़ें...

सच्चाई सामने आते ही पता चला कि बस में ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. बस में बैठे यात्री ने बताया कि नशे में धुत एक यात्री ने रास्ते में हंगामा किया था और यात्रियों ने उसे डांटा, जिसके बाद वह बस से उतर गया. शायद ही कोई अनजान व्यक्ति ने फोन किया था, यह एक अफवाह थी जिसने पुलिस को उलझन में डाल दिया.

पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिलते ही मच गया हड़कंप

पुलिस कंट्रोल रूम पर जिस मोबाइल नंबर से फोन पहुंचा, पुलिस ने उस मोबाइल नंबर पर बात की, तो मालूम हुआ कि वह नंबर एक सब्जी बेचने वाले व्यक्ति का है. पुलिस ने जब इस पूरे मामले को ट्रेस किया, तो पता लगा कि सब्जी वाले से मोबाइल लेकर फोन लगाने वाला व्यक्ति वही शराबी था और उस शराबी का नाम जितेंद्र भदौरिया है.

ग्वालियर के अर्जुन नगर में रहने वाले जितेंद्र भदौरिया को पुलिस ने तुरंत राउंड अप कर लिया. इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि रास्ते में बस के अंदर मौजूद अन्य यात्रियों ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया, इसलिए उसने बस से उतरकर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन लगाकर बस में मौजूद लोगों को परेशान करने का प्लान बनाया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई भी की है.

 

    follow google newsfollow whatsapp