पांच चाकुओं से दी पांच साल पुराने प्यार को बेवफाई की सजा, एक बॉडीबिल्डर का जुनून जब हद से पार हो गया

SURABHI TIWARI

10 May 2024 (अपडेटेड: May 10 2024 11:32 AM)

Australia News Love Triangle: एक बॉडीबिल्डर को जब पता लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है तो जुनून की हद से गुजर कर उसने वो किया जिसकी दूसरी मिसाल इस दुनिया में नहीं मिलेगी।

CrimeTak
follow google news

Melbourne: ये मामला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर का है. मेलबर्न के एक जिम में दो लोगों की मुलाकात होती है. और फिर ये मुलाकात दोस्ती और दोस्ती प्यार में तब्दील हो जाती है. स्वेन लिंडमैन अपनी गर्लफ्रेंड मोनिक लेजसाक के साथ पूरी जिंदगी गुजारने का वादा करता है. दोनों इस तरह प्यार की खुमारी में 5 साल एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में बिताते हैं. फिर एक दिन अचानक मोनिक स्वेन से कहती है कि वो अब उसके साथ नहीं रहना चाहती. उसे किसी और से प्यार हो गया है. बस यहीं से होती है इस खौफनाक कहानी की शुरूआत।

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला ?

इस जोड़ी को एक साथ देखकर लोग कहते कि क्या खूबसूरत जोड़ी है. दोनों को ही फिटनेस का शौक और दोनों ने कमाल की बॉडी भी बना रखी थी. इन्हें देख कर लगता था कि सचमुच ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. दोनों  जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए भी एक दूसरे की खूब मदद करते थे. लेकिन मोनिक कि बेवफाई ने स्वेन से उसकी जिंदगी छीन ली. स्वेन लिंडमैन को प्यार में धोखा मंजूर नहीं था. प्यार में मिले इस धोखे का दर्द लिंडमैन के सीने में इस कदर हुआ कि उसने अपने ही प्यार का सीना चीर कर रख दिया. बेडरुम के फर्श से लेकर किचन के फर्श तक इसके सबूत हर ओर बिखरे हुए थे. दिन 30 मई 2023 वक्त सुबह 7:30 बजे. मोनिक और लिंडमैन जिस घर में एक साथ रह रहे थे उस घर के अंदर से अचानक चीखने की आवाज सुनाई देती हैं. दूसरे कमरे में सो रही मोनिक की 10 साल की बेटी की नींद खुल जाती है और वो तुरंत आवाज की तरफ भागती है. जैसे ही वो वहां पहुंचती है, उसके भी हलक से चीख निकल जाती है.

किस तरह मारी गई मोनिक लेजसाक

सामने खून से लथपथ हालत में उसकी मां किचन के फर्श पर पड़ी थी और उसका बॉयफ्रेंड स्वेन लिंडमैन उसे चाकुओं से गोदे जा रहा था. चाकू टूट रहे थे लेकिन वो रूकने का नाम नहीं ले रहा था. पहले चाकू के टूटने पर वो मोनिक को घसीटकर बेडरुम से किचन में ले आया था और दूसरे चाकू से वार कर रहा था. दूसरा चाकू टूटा तो वो तीसरा चाकू उठा लेता है और इस तरह एक के बाद एक 6 चाकुओं का इस्तेमाल कर स्वेन, मोनिक को तबतक गोदता है जबतक उसकी सांसें रुक नहीं गईं. मोनिक की बेटी इस वारदात की चश्मदीद थी। अपनी मां को बचाने के लिए बेटी बीच में आती है, लेकिन कातिल का दिल नहीं पसीजता. मासूम बेटी भी अपनी मां को बचाने के चक्कर में घायल हो जाती है और इस तरह लिंडमैन अपनी गर्लफ्रेंड को खत्म कर डालता है. इसी बीच मोनिक की बेटी भागकर पुलिस को फोन करती है. पुलिस जब मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो वो घर के पीछे नग्न हालत में मिला. मोनिक को मारने में उसके भी सीने और पेट पर गहरे घाव हो गए थे. पुलिस को देख उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और कहा कि वो बचना नहीं चाहता, उसे मार दिया जाए. इसके बाद करीब एक हफ्ते तक स्वेन लिंडमैन अस्पताल में एडमिट रहा. 

क्या कहा कोर्ट  ने?

3 मई 2024 के रोज सुप्रीम कोर्ट में लिंडमैन केस की सुनवाई हुई. इस सुनवाई के दौरान लिंडमैन कोर्ट में ही फूट-फूटकर रोने लगा और माफी की भीख मांगने लगा. पर सुनवाई कर रहे जज ने फटकार लगाते हुए उससे कहा कि मगरमच्छ के आंसू बहाने बंद करो. इस बात का दिखावा मत करो कि तुम्हें अपने किए का पछतावा है. हालांकि लिंडमैन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि कोर्ट ने अभी तक लिंडमैन को सजा नहीं सुनाई है. फिलहाल वो जेल में बंद है.

गर्लफ्रेंड को ठहराया दोषी

हैरत की बात ये है कि कोर्ट में पछतावा जाहिर करने के बावजूद इस वारदात के लिए स्वेन लिंडमैन ने अपनी गर्लफ्रेंड मोनिक को ही जिम्मेदार ठहराया. उसने कहा कि मोनिक को किसी दूसरे शख्स के साथ ताल्लुकात नहीं बनाने चाहिये थे. वो मोनिक से बेहद प्यार करता था लेकिन मोनिक ने उसका सबकुछ बरबाद कर दिया.
 

    follow google newsfollow whatsapp