Wife Murder Case: टाइल कटर से पत्नी के किए 6 टुकड़े, पॉलीबैग में किया पैक, लाश के साथ गुजारे दो महीने!

TANSEEM HAIDER

07 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 7 2023 4:36 PM)

Husband Killed Wife: पुलिस की पूछताछ में पवन ने अपना जुर्म कबूल लिया और खुलासा किया कि सती के किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध थे लिहाजा 5 मार्च को पवन ने गला घोंटकर सती की हत्या कर दी।

कटर से काटी लाश

कटर से काटी लाश

follow google news

Wife Murder Case: प्रेमिका से पत्नी बनी युवती को पति ने मौत की खौपनाक सजा दी। वो सजा जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप हो जाए। जी हां छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक पति ने पत्नी की गला घोट दिया। लाश को ठिकाने लगाने के लिए शव के टुकड़े किए। पत्नी के शव टुकड़े कररने के लिए एक आरोप पति ने टाइल्स काटने वाली मशीन का इंतजाम किया और लाश के 6 टुकड़े कर पॉलीथीन में पैक कर दिए। 

यूं तो सती और पवन सिंह के रिश्ते प्यार से शुरु हुए थे और दोनों ने शादी भी कर ली थी। शादी के बाद पवन सती पर शक करने लगा। पवन को शक था कि सती के किसी युवक के साथ अवैध संबंध हैं। यही वजह थी कि पवन पत्नी सती के साथ मारपीट किया करता था। करीब 15 दिन पहले राजकुमार साहू का बेटा पुसार साहू अपनी मौसी सती से मिलने उसलापुर गया था। घर में सती को ना पाकर उसने पवन से मौसी के बारे में पूछा तो पवन ने बताया कि बच्चे घर पर हैं और सती किसी लड़के के साथ भाग गई है। 

यह भी पढ़ें...

यही बात सती के परिजनों को खटक रही थी लिहाजा परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। परिजनों ने पुलिस को पवन और सती के खराब रिश्तों की जानकारी भी दी थी। हाल ही में सती ने मारपीट की शिकायत पुलिस से भी की थी। यही वजह थी कि पुलिस का शक सबसे पहले पवन पर ही गया। 

इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने 05 मार्च को पवन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पवन को नकली नोट छापने के आरोप में गिरफ्तार किया और जब घर की तलाशी ली गई तो पानी की टंकी में से टुकड़े टुकड़ों मे युवती की लाश मिली। जांच में खुलासा हुआ कि लाश सती की ही है। 

पुलिस की पूछताछ में पवन ने अपना जुर्म कबूल लिया और खुलासा किया कि सती के किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध थे लिहाजा 5 मार्च को पवन ने गला घोंटकर सती की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बाजार से टाइल्स काटने की मशीन खरीद कर लाया। टाइल कटर से हाथ काटे और फिर पैर को काटकर अलग कर दिया। आरोपी ने पत्नी के सिर को धड़ से काट डाला। लाश से बदबू न आए इसलिए शव के टुकड़ों को पॉलिथिन में पैक कर टेप लगा दिया।  

हैरानी की बात ये है कि हत्या कर लाश के टुकड़ों को टंकी में डाल दिया और उसी घर में आरोपी रहने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने खुलासा किया कि उसने नोट छापने की ऑनलाइन ट्रेनिंग ली थी। आरोपी पवन ने घर में ही नोट छापने की मशीन लगा रखी थी। इस तरह आरोपी पत्नी की लाश के टुकड़ों के साथ दो महीने तक घर में रह रहा था। दरअसल पवन पत्नी की लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाने की फिराक में था। आरोपी जिस घर में रहता था, वहां कुछ निर्माण कार्य चल रहा था जिसके कारण उसे शव को ठिकाने लगाने का मौका नहीं मिला। तभी पुलिस ने उसे नकली नोट के केस में दबोच लिया और उसके घर में दबिश दे दी। इसके चलते उसकी प्लानिंग धरी की धरी रह गई।

 

    follow google newsfollow whatsapp