हथियारों की स्मगलिंग का 'बुलेट प्रूफ प्लान', दिल्ली पुलिस का सबसे बड़ा खुलासा

CHIRAG GOTHI

01 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

BULLET PROOF VEHICLE SEIZED : हथियारों की स्मगलिंग का 'बुलेट प्रूफ प्लान', दिल्ली पुलिस का सबसे बड़ा खुलासा

CrimeTak
follow google news

हिमांशु मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

BULLET PROOF VEHICLE SEIZED : दिल्ली पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश बुलेट प्रूफ गाड़ी से हथियारों की तस्करी कर रहे थे। पकड़े गए बदमाश छैनू गैंग के बताए जा रहे हैं। इनके पास से साढ़े छह लाख रुपये नकद और तीन पिस्टल बरामद किए गए हैं। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। उत्तर पूर्वी जिले की पुलिस को जानकारी मिली कि एक कार से कुछ बदमाश अवैध हथियार की सप्लाई करने आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें...

जानकारी के आधार पर दिल्ली पुलिस ने इलाके में ट्रैप लगा दिया। सोमवार और मंगलवार की आधी रात के करीब दिल्ली पुलिस ने सीलमपुर इलाके में मेन रोड पर बैरिकेड लगा वाहन चेकिंग शुरू कर दी। वाहनों की जांच के दौरान पुलिस को एक सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार आती दिखी।

पुलिस ने कार को रोका और जांच की तो तीन पिस्टल और साढ़े छह लाख नकद बरामद हुए। कार में चार लोग सवार थे। डीसीपी नॉर्थ ईस्ट संजय सैन के मुताबिक, गाड़ी के दरवाजे आम वाहन के मुकाबले कहीं ज्यादा भारी लगे। जांच में पता चला कि इसे बुलेट प्रूफ वाहन के रूप में तब्दील करा दिया गया है।

दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार सवार चारों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम मुमताज, इरशाद, शाहरुख और समीर है। पूछताछ पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर इस गाड़ी को बुलेटप्रूफ गाड़ी में कैसे और कहां तब्दील कराया गया। इन बदमाशओं के खिलाफ दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग थानों में 20 से अधिक मामले दर्ज हैं।

    follow google newsfollow whatsapp