बहन के बार-बार घर आने से नाराज भाई ने 3 साल की भांजी को उतारा मौत के घाट!

Crimetak.in

29 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

PUNJAB MURDER बहन के बार-बार घर आने से नाराज शख्स ने भांजी को उतारा मौत के घाट, 5 साल पहले नौकरी से निकाला था, MENTAL TENSION के चलते दिया वारदात को अंजाम VISIT CRIME TAK FOR MORE CRIME NEWS

CrimeTak
follow google news

PUNJAB MURDER

मामला पंजाब के पटियाला शहर का है। यहां पर पंकज कुमार बंसल अपने परिवार के साथ रहता था। परिवार मे पंकज के मां-बाप के अलावा उसके दादा-दादी भी रहा करते थे। पंकज पंजाब के विधुत विभाग में सब डिविजनल ऑफिसर था लेकिन पांच साल पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। नौकरी से निकाले जाने के बाद से ही पंकज तनाव में जी रहा था।

यह भी पढ़ें...

हर गुजरते साल के साथ ही उसकी दिमागी परेशानी बढ़ती जा रही थी। इन दिनों तो तनाव की वजह से उसका बर्ताव ही बदल गया था। वो अजीब-अजीब हरकत करता था, हालांकि किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि पंकज की दिमागी हालत इतनी ज्यादा बिगड़ गई है कि वो इस तरह के जघन्य हत्याकांड को भी अंजाम दिया जा सकता है। पंकज की बहन निशी मां-बाप से मिलने के लिए अक्सर अपने घर आया करती थी।

27 नवंबर को भी निशी अपनी साढ़े तीन साल की बेटी के साथ अपने घर आई थी। बच्ची अपने नाना-नानी के कमरे में खेल रही थी। बच्ची की नानी यानि निशी की मां किचन में काम कर रही थी जबकि निशी अपने पिता कृष्ण कुमार के साथ किसी काम से घर से बाहर गई थी। बेटी नानी के साथ महफूज है ये सोचकर निशी उसे घर पर ही छोड़कर चली गई थी।

बर्फ तोड़ने वाले सुए से किए 25-30 वार

करीब 11.30 बजे पंकज साढ़े तीन साल की छोटी बच्ची को खेलने के बहाने से घर के ही एक कमरे में लेकर गया। उसन कमरा बंद किया और उसके बाद बच्ची का मुंह बंद करने के बाद बर्फ तोड़ने वाले सुए से बच्ची पर 25-30 बार वार किए।

पंकज ने बच्ची का मुंह बंद कर रखा था जिसकी वजह से वो मासूम चिल्ला तक नहीं सकी। सोचकर ही सिहरन होती है कि फूल जैसी बच्ची के जिस्म पर जब इतने गहरे वार किए जा रहे होंगे तब वो अपने मामा की पकड़ से छूटने के लिए किस तरह से तड़पी होगी।

बच्ची को मारने के बाद पंकज चुपचाप घर से निकल गया। उसने कमरे को बाहर से बंद कर दिया । जब निशी घर वापस आई तो उसने बच्ची को घर मे ढूंढना शुरु किया । उसने देखा कि घर का एक कमरा बंद है।

पड़ोसियों की मदद से ताला तोड़ा गया। अंदर का मंजर बेहद खौफनाक था, साढ़े तीन साल की बच्ची का बेजान जिस्म खून से सना हुआ पड़ा था। घरवाले बच्ची को लेकर अस्पताल भागे लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की मौत हो चुकी है।

घर से पंकज गायब था, बच्ची के कत्ल की खबर पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने थोड़ी ही देर में पंकज को भी ढूंढ निकाला और पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया।

पूछताछ में पंकज ने पुलिस को बताया कि वो अपनी बहन निशी के ज्यादा घर आने जाने से गुस्से में था। निशी को सबक सिखाने के लिए उसने अपनी बहन की छोटी सी बच्ची को निशाना बनाया और उसे मौत के घाट उतार दिया जबकि उस मासूम का इस मनमुटाव से क्या लेना-देना था।

    follow google newsfollow whatsapp