बुलंदशहर में सूद पर उधार देने वाले बुजुर्ग की हत्या, खेत में मिला शव |

TANSEEM HAIDER

25 May 2023 (अपडेटेड: May 25 2023 5:55 PM)

UP Crime News: बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूबवेल पर सो रहे एक कारोबारी की गला दबाकर हत्या कर दी गयी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Crime News: बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूबवेल पर सो रहे एक कारोबारी की गला दबाकर  हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, औरंगाबाद थाना क्षेत्र के सुरजावली निवासी महावीर सिंह (65) का शव बृहस्पतिवार को सुबह उनके ट्यूबवेल पर चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की।

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया औरंगाबाद थाना क्षेत्र के सुरजावली गांव में महावीर (65) अपने ट्यूबवेल पर सोए हुए थे, जिनकी बुधवार रात में हत्या कर दी गई।

तिवारी ने बताया कि महावीर सिंह सूद पर लोगों को उधार दिया करते थे। परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि जिनको महावीर उधार देते थे उन्हीं में से किसी ने उनकी हत्या की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महावीर एक डायरी में लेन-देन का हिसाब रखते थे। डायरी समेत पैसा देने लेने वालों से संबंधित जो कागजात थे वह भी गायब हैं। उन्‍होंने कहा कि मामले में विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp