News Of Dawood: पाकिस्तान में दाऊद ने कर लिया दूसरा निकाह, भांजे ने किया ऐसे खुलासा

Crimetak

17 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Underworld Don Dawood: मोस्ट वॉन्टेड दाऊद इब्राहिम के बारे में ये खुलासा है कि उसने पाकिस्तान में एक पठान परिवार की लड़की के साथ दूसरा निकाह कर लिया।

CrimeTak
follow google news

News Of Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन (Underworld Don) और ग्लोबल टेररिस्ट (Globle Terrorist) के तौर पर बदनाम दाऊद इब्राहिम (Dawood Inrahim) के बारे में जो सबसे ताजा खबर सामने आई है उसे सुनकर हिन्दुस्तान की तमाम सुरक्षा एजेंसियां हैरान रह गई। और इस खबर के सामने आने के बाद एक तरह से भारत की एजेंसियों की तफ्तीश पर इस बात की मुहर पक्की तौर पर लग गई है कि भारत का ये मोस्टवॉन्टेड (Most Wanted) अपराधी मुल्क के दुश्मन देश की पनाह में बैठा हुआ है।

खुलासा है कि दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में दूसरी शादी कर ली है। पाकिस्तान में अपनी छत को पूरी तरह से मुकम्मल बनाए रखने के लिए दाऊद ने ये कदम उठाया है, और इस शादी को अंजाम देने के लिए दाऊद इब्राहिम ने पहली पत्नी को तलाक भी दे दिया। हालांकि नजदीकी सूत्रों की मानें तो ये तलाक महज एक दिखावा है।

यह भी पढ़ें...

असल में देश की सबसे बड़ी एजेंसी NIA के सामने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे ने पिछले साल जो बयान दिया था उसमें ऐसी ही बातों का खुलासा हुआ था। ये बयान सितंबर 2022 को दिया था।

NIA Action : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA)ने पिछले दिनों अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के टेरर नेटवर्क का खुलासा करते हुए मुंबई समेत कई जगहों पर रेड करके कई लोगों को गिरफ्तार किया था। NIA ने कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल कर दी है, इसी चार्जशीट में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

NIA ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह का बयान सितंबर 2022 में दर्ज किया था जिसमें अलीशाह ने  जिसमे बेहद चौकानें वाले खुलासा किया है।

आज तक/इंडिया टुडे के पास मौजूद है दाऊद के भांजे के बयान की कॉपी जो उसने NIA के सामने दिया था अलीशाह ने बयान में बताया है कि दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में दूसरी शादी कर ली है। दाऊद इब्राहिम की ये दूसरी पत्नी पाकिस्तान के ही एक पठान परिवार से है।

बयान में अलीशाह ने बताया है की दूसरी शादी करने ने बाद दाऊद इब्राहिम दुनिया को यही बात बताता रहा है कि दूसरी शादी करने के लिए उसने अपनी पहली पत्नी महजबीन को तलाक़ दे दिया है, लेकिन अलीशाह के बयान के मुताबिक ऐसा बिल्कुल भी नही है।

Mumbai Underworld: एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक दूसरी शादी दाऊद की एक चाल भी ही सकती है, ताकि एजेंसियां का ध्यान वो पहली पत्नी महजबीन की तरफ से हटा सके, दूसरी पत्नी पठान मूल की है।

अलीशाह ने NIA के सामने खुलासा किया है कि  दाऊद की पहली पत्नी महजबीन से उसने जुलाई 2022 में दुबई में मुलाकात की थी, अलीशाह को पहली पत्नी महजबीन ने दाऊद इब्राहिम की दूसरी शादी के बारे में बताया था।

अलीशाह के मुताबिक दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन ही हर अहम मौके पर भारत मे बैठे दाऊद के रिश्तेदारों के संपर्क में व्हाट्सऐप कॉल के ज़रिए जुड़ी रहती है। दाऊद इब्राहिम के ताज़ा पते को लेकर भी अब अलीशाह ने खुलासा किया है। अलीशाह के बयान के मुताबिक दाऊद इब्राहिम अब करांची के डिफेंस एरिया में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे रहीम फाकी के पास रहता है।

    follow google newsfollow whatsapp