कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने ड्राइवर को मारी गोली, अनजान आतंकियों के पोस्टर में धमकी

कश्मीर घाटी में बौखलाए हुए आतंकियों ने अब उन बेबस और बेसहारा लोगों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है जो रोजी रोटी के चक्कर में देश के अलग अलग हिस्सों से आकर यहां रोजगार कर रहे हैं। ताज़ा घटना कुलगाम जिले की है जिसमें आतंकियों ने एक ड्राइवर को गोली मार दी।
कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने ड्राइवर को मारी गोली, अनजान आतंकियों के पोस्टर में धमकी
सांकेतिक तस्वीर

आतंकियों की कायराना वारदात

Latest Kashmir valley firing जम्मू कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर लगातार ग़ैर कश्मीरी लोग बने हुए हैं। ताज़ा वारदात जम्मू कश्मीर के कुलगाम ज़िले में आतंकवादियों ने अंजाम दी और पेशे से ड्राइवर एक शख्स को गोली मार दी। फायरिंग की ये वारदात कुलगाम ज़िले के पॉमबे किपरिन इलाक़े में हुई। आतंकियों की गोली से घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है

आतंकियों की गोली का शिकार हुए शख्स की पहचान सतीश सिंह राजपूत के तौर पर हुई। लेकिन इस वारदात का अंदेशा सुरक्षा बलों को 13 अप्रैल की सुबह से ही होने लगा था। क्योंकि एक अनजान आतंकी संगठन ने कुलगाम ज़िले में पोस्टर जारी किया है।

आतंकियों ने पोस्टर जारी करके धमकाया

Latest Kashmir valley firing: लश्कर-ए-इस्लाम नाम के इस आतंकी संगठन ने अपने पोस्टर में पुलिसवालों के साथ साथ सेना के लोगों को धमकी देने के अंदाज़ में साफ साफ लिखा है कि ग़ैर कश्मीरी और हिन्दुस्तान के अलग अलग हिस्सों से आए हुए लोग फौरन घाटी से निकल जाएं।

बताया जा रहा है कि सतीश राजपूत कुलगाम के काकरान इलाके का रहने वाला है और पेशे से ड्राइवर है। जिस इलाक़े में सतीश को गोली मारी गई उसे अब सुरक्षा बल ने पूरी तरह से अपने कब्ज़े में कर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

Related Stories

No stories found.