नोरा फतेही को लगने लगा ज़ोर का झटका बहुत ज़ोर से, बहुत महंगे पड़ रहे हैं महाठग के महंगे तोहफे

Nora Fatehi on EOW: बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस (Acress) नोरा फतेही को अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा के सवालों का जवाब देना है और वो भी महाठग सुकेश की महाठगी के सिलसिले में।
नोरा फतेही
नोरा फतेही

Nora Fatehi on EOW: नोरा फतेही ये नाम अब हिन्दुस्तान (India) में किसी तार्रुफ का मोहताज नही है। फिल्मी (Filmy) पर्दे से लोगों के दिलों में उतर चुकी नोरा फतेही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा के सवालों के सामने गुरुवार की दोपहर को पहुँची।

अपने जलवों से अपनी अलग पहचान बनाने वाली और मोरक्को की खूबसूरती और कनाडा की अदा रखने वाली मॉडल से डांसर डांसर से सिंगर और फिर फिल्मी पर्दे पर उतरने के अनगिनत क़िस्से नोरा फतेही के चाहने वालों की जुबान पर छाए हुए हैं।

तेलगू, तमिल और मलयालम फिल्मों के रास्ते हिन्दी फिल्मों के पर्दे पर छा चुकी नोरा फतेही उन तमाम सवालों के सामने हैं जिन सवालों से वो अब तक बचती आई हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सामने नोरा को पहुँचाने वाला वही इकलौता शख्स है जिसने कभी नोरा के सामने तोहफों की बहार लगा दी थी। नाम है सुकेश चंद्रशेखर, जो इस वक़्त दिल्ली पुलिस के कब्जे में है और पिछले काफी अरसे से तिहाड़ में ही बंद है।

पिंकी ईरानी के साथ नोरा फतेही का आमना सामना

Nora Fatehi on EOW: अब बारी है नोरा फतेही की। यानी दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा अब बॉलीवुड की इस ग्लैमर्स अदाकारा का जलवा देखेगी और फिल्मों के पर्दे पर अपने लटके झटकों से बड़े बड़ों को घायल करने में माहिर नोरा फतेही भी अब तक समझ चुकी हैं कि दिल्ली पुलिस को कोई यूं ही स्मार्ट पुलिस नहीं कहता।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही के साथ साथ पिंकी ईरानी को भी तलब किया ताकि दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सके।

वैसे नोरा फतेही का किसी जांच एजेंसी के सामने बैठकर उनके सवालों का जवाब देना कोई नई बात नहीं है। क्योंकि नोरा फतेही से अब तक चार बार पूछताछ की जा चुकी है। तीन बार ED कर चुकी है नोरा फतेही से पूछताछ। जबकि एक बार आर्थिक अपराध शाखा भी सवाल जवाब कर चुकी है।

सुकेश के काले कारनामों के बारे में EOW के सवाल

Nora Fatehi on EOW: नोरा का सुकेश के किसी अपराध से जुड़े होने की जानकारी से इनकार जैकलीन और पिंकी ईरानी से संबंध पर भी होंगे सवाल जवाब सुकेश से कभी मेल मुलाकात के बारे में भी नोरा से सवाल पूछे गए।

सुकेश से पहली बार कैसे और कब मुलाकात हुई, कब बात हुई अब तक सुकेश कितने और कैसे कैसे तोहफे दे चुका है EOW यही जानना चाहती है कि नोरा को सुकेश के काले कारनामों की कितनी जानकारी थी। और सबसे बड़ी बात कि इसके बारे में तमाम जानकारी उन्हें कैसे मिली। फिलहाल दिल्ली पुलिस नोरा से पूछताछ में उन कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में है जो अभी तक नहीं जुड़ सकी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in