Sonipat Crime News: सोनीपत STF के हत्थे चढ़ा अजब गैंग का ग़ज़ब मास्टरमाइंड, लूट का तरीक़ा सुनकर चौंक जाएंगे

GOPAL SHUKLA

23 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

सिगरेट लूटने वाला गैंग, अजब गैंग की गजब कहानी, सोनीपत STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, करोड़ों की सिगरेट लूटने वाले धर लिए गए, SONIPAT STF ARRESTED GANG CIGARETTES, CARTOON HIGHWAY LATEST GANG ARRESTED

CrimeTak
follow google news

सोनीपत STF के हाथ लगी कामयाबी

CRIME NEWS HINDI: हरियाणा के सोनीपत STF को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने हरियाणा समेत कई राज्यों में ट्रकों से सिगरेट लूटने वाले गैंग का पर्दाफ़ाश किया है। मध्य प्रदेश का रहने वाला मनोज उर्फ गंगा पुलिस की गिरफ़्त में है जिसके बारे में पुलिस का दावा है कि वो ही इस गैंग का सरगना है, जो पिछले कई सालों से अपने गैंग के साथ मिलकर पलवर एक्सप्रेस वे पर सिगरेट से लदे ट्रकों को लूटा और करोड़ों की सिगरेट को औने पौने दाम में बेच दिया।

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से कई राज्यों में सिगरेट ट्रकों के ज़रिए सप्लाई की जाती है। लेकिन जैसे ही सिगरेट से भरे ट्रक हरियाणा की सीमाओं में प्रवेश करते हैं तो सिगरेट लूट के गिरोह के बदमाश ट्रक के सामने गाड़ी लगा कर पहले तो गन पॉइंट पर ट्रक चालक और उसके स्टाफ को बंधक बना लेते और बाद में उसमें भरी हुई करोड़ों रुपए के सिगरेट दूसरे ट्रक में भरकर वहां से फरार हो जाते हैं।

गैंग का मास्टरमाइंड पकड़ा, बाकी फ़रार

Crime story in Hindi: 2017 और 2019 में सोनीपत के खरखोदा और राई थाने में इस गिरोह के खिलाफ दो लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम देने का मुकदमा दर्ज हुआ था जिसके बाद इस गिरोह के सदस्यों ने सोनीपत में किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम नहीं दिया।

इस पूरे मामले की जांच सोनीपत एसटीएफ (STF) यूनिट को सौंपी गई तो सोनीपत एसटीएफ यूनिट ने महाराष्ट्र के पुणे से इस गिरोह के मास्टरमाइंड मनोज उर्फ गंगाराम को गिरफ्तार किया। बकौल पुलिस मनोज मध्य प्रदेश के देवास जिले का रहने वाला है।

पुलिस का कहना है कि इस गिरोह के बाकी फरार बदमाशों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। लेकिन इतना जरूर पता चल चुका है कि ये गैंग अब तक करोड़ों की सिगरेट लूट चुका है। पुलिस के मुताबिक ये लोग सिगरेट लूटने के बाद उसे अलग अलग शहरों में औनो पौने दाम में बेच दिया करते थे।

    follow google newsfollow whatsapp