Sonali Phogat : सोनाली फोगाट मर्डर में सबसे बड़ा खुलासा, PA ने हद से ज्यादा दी ड्रग्स की ओवरडोज

SUNIL MAURYA

26 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Sonali Phogat Death News : सोनाली फोगाट मर्डर (sonali Phogat Murder) केस में पुलिस का बड़ा खुलासा. PA सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) ने बोतल में 1.5 ग्राम MDMA ड्रग्स मिलाकर पिलाया था.

CrimeTak
follow google news

Sonali Phogat Death Drugs Overdose : बीजेपी लीडर और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. असल में आरोपी PA सुधीर सांगवान ने दावा किया है कि उसने बोतल में 1.5 ग्राम MDMA ड्रग्स (Drugs) मिलाकर दी थी. हालांकि, इसे पीने से सोनाली फोगाट बार-बार मना कर रही थी. इसके बाद भी उसने जबरन ये ड्रग्स सोनाली फोगाट को दे दिया था. माना जा रहा है कि इसी ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से सोनाली की मौत हुई.

यह भी पढ़ें...

इसे ही ड्रग्स का ओवरडोज माना जा रहा है. पार्टी के दौरान जब पीए सुधीर सांगवान बोतल में इस ड्रग्स को मिलाकर पिला रहा था वो सबकुछ वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. अब ये सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. लेकिन इस फुटेज को अभी गोवा पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. पुलिस का कहना है कि सोनाली फोगाट के शरीर में केमिकल की मात्रा की फॉरेंसिक रिपोर्ट अभी आने वाली है. उस रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि अगर ड्रग्स दिया गया था तो उसकी मात्रा कितनी थी.

Sonali Phogat CCTV Video : आजतक संवाददाता अरविंद ओझा (Arvind Ojha) की रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान ने MDMA ड्रग्स देने की बात कही है. लेकिन केमिकल जांच रिपोर्ट के बाद ही पूरी बात स्पष्ट हो पाएगी. मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सुधीर सांगवाना बोतल से सोनाली फोगाट को कुछ पिला रहा है. और सोनाली बार-बार मना कर रही है. उसे पिलाने से रोकने का प्रयास कर रही है. फिर उसे पिलाया गया. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसी ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से सोनाली फोगाट की जान चली गई.

    follow google newsfollow whatsapp