Sonali Phogat Case : सोनाली फोगाट डेथ केस में क्लब मालिक गिरफ्तार, बाथरूम से मिले ड्रग्स

PRIVESH PANDEY

27 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Sonali Phogat Case : सोनाली फोगाट डेथ केस में क्लब मालिक गिरफ्तार, बाथरूम से मिले ड्रग्स

CrimeTak
follow google news

Sonali Phogat Murder case: टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में गोवा पुलिस (Goa Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब (Club) के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स (Drugs) भी बरामद किया है. इस केस में पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर (Drug peddler) पुलिस की गिरफ्त में हैं.

कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार के आरोपों के बाद सुधीर और सुखबिंदर को गिरफ्तार किया था. सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे.दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान थे.

यह भी पढ़ें...

वहीं, गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है, उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं, वे वो पदार्थ पीने से बच रही हैं. अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया जा रहा है. इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है.

पुलिस ने 2 ग्राम ड्रग्स बरामद की

सोनाली फोगाट डेथ केस में पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. इसमें खुलासा हुआ है कि ड्रग पेडलर ने सुखविंदर को होटल में MDMA दिया था. सुखविंदर ने ड्रग्स को टॉयलेट में छिपाया था. पुलिस ने 2 ग्राम ड्र्ग्स बरामद कर ली है.

अंजुना थाने में कर्ली क्लब के मालिक से पूछताछ

गोवा पुलिस ने बताया कि अब तक 20-25 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. इसमें कर्ली रेस्टोरेंट के कर्मचारी भी शामिल हैं. अंजुना थाने में पुलिस कर्ली क्लब के मालिक से पूछताछ कर रही है. वहीं आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को आज दोपहर में कोर्ट में पेश किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक गोवा पुलिस दोनों आरोपियों की 14 दिन की हिरासत मांगेगी.

    follow google newsfollow whatsapp