Sonali Phogat Murder Case: PA सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को बताया था पत्नी! फ्लैट नंबर 901 का राज क्या?

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat's death) की मौत का मामला गहराता जा रहा है.
Sonali Phogat Murder Case
Sonali Phogat Murder Case

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat's death) की मौत का मामला गहराता जा रहा है. इस मामले में पहले हार्ट अटैक (heart attack) की बात हुई थी, फिर सोनाली के परिवार ने सुधीर पर शक जाहिर किया और अब शुक्रवार को गोवा पुलिस ने ड्रग्स थ्योरी (drugs theory) को हवा दे दी.

Sonali Phogat Case:इस एक मामले में कई पहलू सामने आ गए हैं. सबसे बड़ा एंगल तो ड्रग्स का ही चल रहा है क्योंकि गोवा पुलिस के मुताबिक सुधीर ने सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई ड्रिंक दी थी जिसमें शायद MDMA मिला था. अब उस ड्रग्स थ्योरी के बाद गुरुग्राम का फ्लैट नंबर 901 ने भी इस मामले को उलझा दिया है.

फ्लैट नंबर 901 की कहानी

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट ने गुरुग्राम में एक फ्लैट रेंट पर लिया था. वो फ्लैट उन्होंने सुधीर सांगवान के साथ मिलकर लिया था. गुरुग्राम के सेक्टर 102 में ये फ्लैट लिया गया था. सूत्रों की माने तो सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट रेंट पर लिया था तो वहां रह रहे लोगों को ये बताया कि सोनाली फोगाट उसकी पत्नी है.

बकायदा एक पुलिस वेरीफिकेशन भी करवाया गया था. बड़ी बात ये है कि इस फ्लैट में सोनाली फोगाट गोवा जाने से पहले भी गई थीं. खबर है कि गोवा जाने से पहले सोनाली फोगाट और सुधीर सांगवान गुरुग्राम के इसी सोसायटी में आए थे और यहां अपनी सफारी गाड़ी खड़ी करके फिर टैक्सी से एयरपोर्ट गए थे. अभी पुलिस इस पहलू पर ज्यादा कुछ बोलने से बच रही है और सच जानने का प्रयास जारी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in