Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में उत्तराखंड से 6 संदिग्ध हिरासत में

SUNIL MAURYA

30 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Punjabi Singer Sidhu Moosewala : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर में उत्तराखंड से 6 संदिग्धों को हिरासत में लेने की सूचना. ये सभी शॉर्प शूटर है. इनके लॉरेंस बिश्नोई (Lawrenece Bishnoi) से संपर्क हैं

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala Murder Case Update : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में उत्तराखंड से बड़ी खबर आई है. यहां एक सफेद कार से 6 संदिंग्ध लोगों को पकड़ा गया है. इन्हें शॉर्प शूटर बताया जा रहा है. इनमें एक शूटर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrenece Bishnoi) गैंग का बताया जा रहा है.

ये कार हिमाचल प्रदेश से उत्तराखंड में घुसी थी. उसी दौरान उत्तराखंड पुलिस की STF ने इन्हें हिरासत में ले लिया. पंजाब पुलिस से इनकी पहचान कराने में मदद ली जा रही है. हालांकि, ये शॉर्प शूटर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस से जुड़े हैं या नहीं. इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें...

Sidhu Moosewala Postmortem : वहीं, पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमॉर्टम 24 घंटे बाद शुरू हुआ. इसके लिए सीनियर डॉक्टरों की टीम का एक बोर्ड बनाया गया है. इसमें फोरेंसिक एक्सपर्ट समेत कुल 5 डॉक्टर शामिल हैं. इस बीच, पंजाब के CM भगवंत मान ने कहा है कि हाईकोर्ट के सिटिंग जज की अगुआई में न्यायिक जांच कराने के लिए लेटर लिखे जाने के बाद परिवार पोस्टमॉर्टम कराने के लिए राजी हुआ.

हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा सवाल : पंजाब के सिद्धू मूसेवाला की हत्या केस को लेकर अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को जवाब-तलब किया है. हाई कोर्ट ने ये भी पूछा है कि VIP सुरक्षा में कटौती की जानकारी आखिर कैसे लीक हुई? अब इस मामले में अगली सुनवाई 2 जून को होगी.

    follow google newsfollow whatsapp