SIDHU MOOSEWALA CASE : जाने BOLLYWOOD की कौन-कौन हस्तियां है लॉरेंस के निशाने पर!

CHIRAG GOTHI

20 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

SIDHU MOOSEWALA : पुलिस ने लॉरेंस LAWRENCE BISHNOI के गुर्गे KAMBLE @ MAHAKAAL कांबले उर्फ महाकाल को गिरफ्तार किया था। सिद्धेश कांबले ने खुलासा किया कि करण जौहर KARAN JOHAR उनके गैंग के निशाने पर थे।

CrimeTak
follow google news

SIDHU MOOSEWALA CASE : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई और उनकी गैंग की हिट लिस्ट में फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी शामिल है। पिछले दिनों पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के एक गुर्गे सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में सिद्धेश कांबले ने खुलासा किया कि करण जौहर उनकी गैंग के निशाने पर थे। पुलिस के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई का गैंग करण जौहर से मोटी फिरौती वसूलने के फिराक़ में लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें...

क्यों है बॉलीवुड निशाने पर ?

लॉरेंस गैंग के गुर्गे सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल ने पूछताछ के दौरान जब अपना मुंह खोला तो बॉलीवुड के लिए चिंता में पड़ने का खुलासा सामने आ गया। पुलिस अधिकारी ने आशंका जाहिर की है कि हो सकता है कि कांबले ने ये सब कुछ झूठ ही कहा हो। कांबले को संतोष जाधव का नजदीकी बताया जा रहा है, जिसके बारे में शक है कि उसी ने सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चलाई थीं। कांबले अभी पुणे पुलिस की हिरासत में है। कांबले से केवल पुणे पुलिस ने ही नहीं, बल्कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, पंजाब पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी पूछताछ की है।

बकौल पुलिस कांबले ने अभी तक पुलिस को यही बताया है कि इस सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में संतोष जाधव के अलावा नागनाथ सूर्यवंशी नाम का एक गुंडा भी शामिल था। कांबले ने ये कहकर पुलिसवालों को चौंका दिया कि लॉरेंस बिश्नोई का गैंग बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर से 5 करोड़ रुपए की फिरौती वसूल करने का प्लान कर रहा था। अब ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी मामले की तफ्तीश कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp