Sidhu Moosewala Case: मूसेवाला के क़त्ल के लिए ड्रोन के ज़रिए पाकिस्तान से भेजे गए अत्याधुनिक हथियार

TANSEEM HAIDER

21 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Sidhu Moosewala Case: ड्रोन (Drone) के ज़रिए पाकिस्तान (Pakistan) से भारत लाए गए अत्याधुनिक हथियार. (Weapon) ये खुलासा किया है पुलिस ने।

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala Case: सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं ताजा खुलासा सामने आया है कि सिधू मूसेवाला के क़त्ल में इस्तेमाल किए गए हथियार पाकिस्तान से आए थे जी हां यह हथियार (Weapons) ड्रोन (Drone) के जरिए पाकिस्तान (Pakistan) से भारत लाए गए थे इन हथियारों में 8 ग्रेनेड, मिनी ग्रेनेड लॉन्चर, इलेक्ट्रिक डेटोनेटर और एके-47(AK-47) जैसे हथियार शामिल हैं. गौरतलब है कि हाल के दिनों में है पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs), हथियार और ग्रेनेड भारी मात्रा में भेजे जा रहे हैं इन हथियारों का खेत भी पाकिस्तान से भेजी गई थी.

खुलासा यह भी हुआ है कि शूटर प्रियव्रत को गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने ₹4 लाख रुपए में सिद्धू मूसे वाला का कत्ल करने के लिए हायर किया था.

यह भी पढ़ें...

अब जरा इस चेहरे को गौर से देख लीजिए इसका नाम है मनप्रीत सिंह मन्नू तरनतारन का रहने वाला मनप्रीत सिंह मनु बेहद खतरनाक शूटर(Shooter) है कहते हैं कि जब यह फायर करता है तो इसका निशाना कभी नहीं चूकता.ये वो ही शख़्स है जिसने सिद्धूमूसेवाला(Sidhu Moosewala) पर पीछे से सबसे पहले गोली चलाई थी जी हां यह वह शख्स है जिसने एके-47 से तब गोली चलाई थी जब धार के पीछे इसकी कोरोला कार चल रही थी और सबसे पहली गोली सिधू की थार पर पीछे से इसी मनु ने चलाई थी.

जिसके बाद सिद्धू मूसे वाला में अपनी कार रोक दी और उसके बाद उसकी गाड़ियों को गोलियों(Bullets) से छलनी कर दिया गया था. दरअसल जिस दिन सिद्धू मूसे वाला का कत्ल हुआ उस दिन साज़िश के दो मॉड्यूल काम कर रहे थे एक मॉड्यूल बोलोरे गाड़ी(Car) में था और जिसे कशिश चला रहा था जिसमें अंकित सिरसा दीपक मुंडी और प्रियव्रत बैठे हुए थे दूसरा मॉड्यूल कोरोला गाड़ी में था जिसमें जगदीप रूपा और मनप्रीत मनु बैठे हुए थे।मनप्रीत मनु ने AK47 का बर्स्ट फिरे सिधू की थार पर किया था.

    follow google newsfollow whatsapp