सलमान ख़ान पर फ़ायरिंग के लिए शूटर लाए थे 40 कारतूस, तीन बार इसलिए बदला हुलिया

TANSEEM HAIDER

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 6:01 PM)

सलमान ख़ान पर फ़ायरिंग के लिए शूटर लाए थे 40 कारतूस

CrimeTak
follow google news

Salman Khan: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पुलिस को ताजा जानकारियां मिली हैं। इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई के दौरान जांच अधिकारी ने खुलासा किया कि सलमान के घर फायरिंग के बाद आरोपियों ने अपने कपड़े और जूते समेत तीन बार बदले। तीन बार ही शूटरों ने अपना हुलिया भी बदला था।

आरोपियों के पास थीं 40 गोलियां

यह भी पढ़ें...

क्राइम ब्रांच को उन कपड़ों और जूतों की तलाश है। यह आरोपी अपने साथ दो पिस्तौल और 40 बुलेट लाए थे। जिसमें से 5 गोलियां फायर की गईं जबकि 17 गोलियां पुलिस ने बरामद की हैं। पुलिस अफसरों ने कहा है कि बाकी बची 18 गोलियों को पुलिस की तलाश है। सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा कि यह दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले है।

फायरिंग के बाद 3 बार बदले थे कपड़े

ऐसे में इन दोनों को पैसों से मदद कर रहा था? हमें यह पता लगाना है। इन दोनों की सलमान खान से कोई दुश्मनी नही थी तो इन दोनों ने उनके घर पर फायरिंग क्यों की? यह पता लगाना है लिहाजा आरोपियों की पुलिस रिमांड जरुरी है। इसलिए मेरी कोर्ट से गुजारिश है कि इन दोनों को पुलिस हिरासत में भेजा जाए।

सलमान से नहीं थी कोई दुश्मनी

जांच अधिकारी ने कोर्ट में कहा कि दोनो आरोपियों के मोबाइल हमें मिले हैं उनमें से कई कॉल किये गए हैं। हमें उन कॉल को भी वेरीफाई करना है। सरकारी वकील ने दोनों आरोपियों की 4 दिन की और पुलिस कस्टडी की मांग की। 

    follow google newsfollow whatsapp