Goldy brar : गुरुग्राम के ज्वैलरी शोरूम मैनेजर से गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने कनाडा से फोन पर मांगी 5 लाख की रंगदारी

Haryana gurugram crime news : शोरूम के प्रबंधक का दावा, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) का रंगदारी (Ransom call) के लिए फोन आया, गुरुग्राम पुलिस (gurugram police) ने शुरू की जांच
Goldy brar : गुरुग्राम के ज्वैलरी शोरूम मैनेजर से गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने कनाडा से फोन पर मांगी 5 लाख की रंगदारी
Goldy brar profile

Haryana Gurugram crime news : सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu moosewala) केस के आरोपी गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के नाम से 5 लाख की फिरौती मांगने की बड़ी खबर सामने आई है. ये धमकी कनाडा (canada) के नंबर से गुरुग्राम के ज्वैलरी शोरूम मैनेजर (Jewellery showroom manager) को दी गई है. इस केस की शिकायत मिलने पर गुरुग्राम पुलिस (Gurugram police) ने FIR दर्ज कर ली है

हरियाणा के गुरुग्राम में एक आभूषण शोरूम के प्रबंधक ने दावा किया है कि उसे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के करीबी सहयोगी एवं कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ ने रंगदारी मांगने के लिए फोन किया, जिसके बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की.

दिल्ली निवासी सचिन कुमार की ओर से दायर शिकायत के अनुसार, वह गुरुग्राम के सेक्टर 43 स्थित गोल्ड सूक मॉल में एक आभूषण शोरूम में प्रबंधक के पद पर काम करते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि सुबह करीब 11:30 बजे उनके मोबाइल पर 16 अंकों के नंबर से फोन आया।

सचिन कुमार ने कहा, “कॉल करने वाले ने दावा किया कि वह कनाडा से गोल्डी बराड़ बोल रहा है। उसने आभूषण शोरूम के बारे में पूछा तो मैंने उससे कहा कि मैं यहां का मैनेजर हूं। उसने मुझसे कहा कि या तो शाम तक पांच लाख रुपये का इंतजाम कर दो या मुझे मार दिया जाएगा। मैंने पुलिस से संपर्क किया।’’

शिकायत के बाद अज्ञात कॉलर के खिलाफ सुशांत लोक थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 387 (जबरन वसूली) और 507 (एक गुमनाम संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच अपराध इकाई को सौंप दी गई है।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, “हमारी टीम काम कर रही है और मुझे उम्मीद है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

कनाडा में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हाल ही में पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moosewala) की सनसनीखेज हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बिश्नोई भी इस मामले में एक संदिग्ध है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in