श्रद्धा मर्डर केस : आरोपी आफताब की पुलिस कस्टडी 5 दिन बढ़ी

TANSEEM HAIDER

17 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Shraddha Case Aftab Update :सुरक्षा कारणों से आफताब पूनावाला की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी, 5 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड

CrimeTak
follow google news

Shraddha Case Update : श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को गुरुवार शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली की अदालत में पेश किया गया। दिल्ली पुलिस ने आफताब से आगे की पूछताछ के लिए 10 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी जिसे अदालत ने मंजूर करते हुए 5 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर की है।

दरअसल केस की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश करने की इजाजत मांगी थी। अब 5 दिनों तक पुलिस आफताब से पूछताछ करके हत्या से जुड़े सबूत जुटाएगी।

यह भी पढ़ें...

दरअसल दिल्ली पुलिस ने अदालत में कहा था कि बहुत सारे लोग श्रद्धा वाकर की हत्या से गुस्से में हैं। उसपर हमसला हो सकता है। कई वकीलों कोर्ट रुम के बाहर "फांसी दो, फांसी दो का शोर भी किया था।

जाहिर है इस सनसनीखेज हत्याकांड में दिल्ली पुलिस आरोपी के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठा कर लेना चाहती है। यही वजह है कि आफताब की पुलिस कस्टडी बेहद जरुरी है। पुलिस को अब तक श्रद्धा का मोबाइल फोन नहीं मिला है। ना ही पुलिस को श्रद्धा का सिर का हिस्सा मिला है।

पुलिस अफसरों की कोशिश है कि आरोपी की कस्टडी लेकर वो आरी और चॉपर बरामद करे जिससे श्रद्धा के शरीर के टुकड़े किए गए। पुलिस को फिलहाल अभी कुछ खून के धब्बे ही मिले हैं जो इस केस को आगे ले जाने में नाकाफी हैं।

    follow google newsfollow whatsapp