Shraddha Case : श्रद्धा मर्डर के आरोपी आफताब का आज फिर प़ॉलिग्राफी टेस्ट ! कितनी बार टेस्ट होंगे ?

CHIRAG GOTHI

28 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Shraddha Case : श्रद्धा मर्डर में आज आफताब का प़ॉलिग्राफी टेस्ट है। वो एफएसएल लैब पहुंचने वाला है। इससे पहले पुलिस उससे अस्पताल लेकर गई थी। इस वक्त वो तिहाड़ जेल में बंद है।

CrimeTak
follow google news

हिमांशु मिश्रा और अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shraddha Case : श्रद्धा मर्डर में आज आफताब का प़ॉलिग्राफी टेस्ट है। वो एफएसएल लैब पहुंच गया है। इससे पहले पुलिस उससे अस्पताल लेकर गई थी। इस वक्त वो तिहाड़ जेल में बंद है। कई ऱाउंड के बाद भी अभी तक उसने सारे सवालों के जवाब नहीं दिए है। इससे पहले भी उसका प़ॉलिग्राफी टेस्ट हो चुका है।

यह भी पढ़ें...

उधर, दिल्ली मुंबई हरियाणा उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश की गली गली खाक छान ली, मगर सब ढाक के तीन पात। ऐसा इसलिए क्योंकि सामने एक ऐसा आरोपी है, जो बेहद शातिर है, जिसने बहुत समझ बूझकर अपने अपराध को अंजाम दिया और बच निकलने के सारे पैतरे अपनाए, शायद यही वजह है कि आफताब अमीन पूनावाला तिहाड़ में भी चैन की नींद सो रहा है । सबूतों के नाम पर दिल्ली पुलिस के पास अभी कुछ भी नहीं है ।

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली गुरुग्राम मुंबई पुणे से लेकर ऋषिकेष और कुल्लू तक इस केस की पड़ताल की है। ये काम अब तक जारी है। आफताब कितना शातिर है इसका अंदाजा इस बात से लगाइए कि पॉलीग्राफ टेस्ट में भी उसने पुलिस को पानी पानी कर दिया। कई सवालों पर वो चुप रहा। कई सवालों को टाल गया और कई के आधे-अधूरे जवाब दिए। ऐसे में पुलिस के लिए उसके खिलाफ अभी ठोस सबूत तलाशने ही होंगे। पुलिस को अभी आफताब पर शिकंजा कसने के लिए कई सबूत तलाशने होंगे, जिन सबूतों से सबसे बडी मदद मिल सकती थी वो अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे है।

इनमें शामिल है, श्रद्धा का सिर, बॉडी के सारे टुकडे और इनकी डीएनए रिपोर्ट, आरी जिससे कत्ल किया था, श्रद्धा के कपडे जो कत्ल के वक्त पहने थे और सबसे खास है श्रद्धा का मोबाइल जिसमें आफताब के खिलाफ सारे सबूत हो सकते है।

पुलिस अब तक दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलो से बरामद शव के टुकड़ों के डीएनए रिपोर्ट का ही सीएफएसल से इंतजार कर रही है। इनका श्रद्धा से मैच हो भी जाता है तब भी ये आफताब के खिलाफ कोई बडा सबूत नहीं होगा और यही पुलिस की चिंता का सबब है।

लाश के टुकड़ों का रखता था हिसाब-किताब

    follow google newsfollow whatsapp