Shams Ki zubani: ‘’मैंने अपने हाथों से Sidhu को गोली मारी’’ भांजे का दावा और मामा Lawrence का क़बूलनामा

PRIVESH PANDEY

06 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Shams Ki zubani: लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का भांजा कहने वाले सचिन बिश्नोई (Sachin Bishnoi) ने दावा किया है कि...हां मैंने खुद सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moose wala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) की हत्या को लेकर भले ही लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस की पूछताछ में दूसरी कहानी बताई. लेकिन खुद को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का भांजा कहने वाले सचिन बिश्नोई (Sachin Bishnoi) ने दावा किया है कि...हां मैंने खुद सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है. ये दावा एक मीडियाकर्मी से वर्चुअल नंबर पर बातचीत के दौरान किया गया. जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

Sidhu Moosewala Murder : खुद को सचिन बिश्नोई बताने वाले शख्स ने कहा कि हमने मोहाली में विक्की मिड्‌डूखेड़ा भाई के मर्डर का बदला लिया है. पत्रकार के सवाल पर उसने कहा कि मैं सचिन बिश्नोई हूं और गैंगस्टर मेरे आदर्श और मामा हैं. पर इसे लेकर पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है. ऐसे में वर्चुअल नंबर पर बात करने वाला सचिन बिश्नोई ही है. इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. इससे पहले, सचिन बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट पर भी हत्या की बात कबूल की थी.

    follow google newsfollow whatsapp