दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी ! 15 अगस्त से पहले मिला खुफिया एजेंसियों को अलर्ट

CHIRAG GOTHI

09 Aug 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

POLICE ALERT DUE TO 15 AUGUST, BEEFED UP AIRPORT SECURITY . DELHI IGI AIRPORT RECEIVED THREAT .

CrimeTak
follow google news

15 अगस्त से पहले धमकी

15 अगस्त आने में एक हफ्ता बचा है, लेकिन ठीक उससे पहले एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को उड़ाने की मिली है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है।

यह भी पढ़ें...

E MAIL के जरिए मिली धमकी !

अलकायदा की धमकी !

य़े धमकी ई-मेल के जरिए आई है। ई-मेल के सब्जेक्ट में 'प्लांड बम ब्लास्ट बाईं अलकायदा सरगना' लिखा गया है। ये ई-मेल आईजीआई एयरपोर्ट डीसीपी आफिस में शनिवार शाम को मिला। ई-मेल में लिखा था कि अलकायदा सरगना एयरपोर्ट पर बम धमाके की योजना बना रहा है। हालांकि जब जांच की गई तो ये पता चला कि इस तरह के ई-मेल इसी साल मार्च में भी मिले थे। बम थ्रेट असेसमेंट कमिटी की तुरंत इमरजेंसी मीटिंग बुलाई गई और एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे की फिर से जांच शुरू हुई। हालांकि शनिवार को मिले इस ई-मेल के बाद एयरपोर्ट समेत तमाम महत्वपूर्ण जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

तो फिर किसने भेजा ये मेल ?

ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये ई मेल किसने भेजा। इसको लेकर दिल्ली पुलिस की साइबर सेल पता लगाने की कोशिश कर रही है। इसी साल मार्च के महीने में भी ई-मेल आई थी, जो फर्जी पाई गई थी। लेकिन शनिवार को आई ई-मेल से अब कई सवाल खड़े हो गए है। इसकी गहनता से तहकीकात की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने इसकी सूचना CISF और अन्य एजेंसियों को भी दे दी और अब इसके बाद सभी अलर्ट मोड़ पर है।

    follow google newsfollow whatsapp