Patna: कंडोम, सेक्स रैकेट और कॉल गर्ल का कॅाकटेल!

CHIRAG GOTHI

07 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Patna Call Girl Racked Busted: पटना में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ये लोग मोबाइल फोन और WhatsApp के जरिए यह धंधा चला रहा थे। लड़कियों की कीमत 300 रुपये से लेकर 4 हजार रुपये होती थी।

CrimeTak
follow google news

राजेश कुमार झा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sex Racked Busted: पटना में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस सिलसिले में नाबालिग समेत पांच लड़कियों और चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। मौके से कंडोम के अलावा कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं।

यह भी पढ़ें...

पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी। रामकृष्ण नगर थाना अंतर्गत खेमनीचक सुभाष नगर के रोड नंबर 3 के एक घर में सोमवार की देर रात छापेमारी की गई। घर से नाबालिग समेत 5 लड़कियों और चार लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया गया। यहां सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला दलाल के साथ परिवार की तरह रहती थी। जिस मकान पर छापेमारी की गई, उसकी नेम प्लेट पर अजीत कुमार सब-इंस्पेक्टर लिखा था। अब क्या ये घर अजीत कुमार का है ? या इसके पीछे कोई और साजिश है, पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, ये लोग मोबइल फोन और WhatsApp के जरिए यह धंधा चला रहे थे। लड़कियों की कीमत 300 रुपये से लेकर 4 हजार रुपये होती थी। पटना के अलावा अन्य शहरों में भी लड़कियां सप्लाई की जाती थी। लड़कियों की उम्र 16 से 20 साल के बीच बताई जा रही है, जबकि लड़कों का उम्र 25 से 30 साल के आसपास है।

    follow google newsfollow whatsapp