Crime News : मेघालय के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में ये BJP नेता गिरफ्तार

Meghalaya Sex Racket News : मेघालय में एक फार्म हाउस (Farm House) में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने के आरोपी में यूपी से बीजेपी नेता बर्नार्ड (Bernard N Marak alias Rimpu) को गिरफ्तार किया गया.
BJP Leader Bernard N Marak alias Rimpu
BJP Leader Bernard N Marak alias Rimpu Social Media

Meghalaya Sex Racket BJP Leader Arrested : मेघालय में फार्म हाउस में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने के आरोप में एक बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नेता का नाम बर्नार्ड एन मराक उर्फ रिम्पू है. इसे उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है.

ये इस समय बर्नार्ड एन मराक उर्फ रिम्पू (Bernard N Marak alias Rimpu) मेघालय बीजेपी (BJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष है. इसके अलावा गारो हिल्स स्वायत्तशासी जिला परिषद के सदस्य भी है.

मेघालय पुलिस ने इससे पहले पश्चिम गारो पर्वतीय जिले में पूर्व उग्रवादी नेता मराक के फार्म हाऊस पर छापा मारा था जहां से उसने छह नाबालिगों को मुक्त कराया गया था. इसके साथ ही 73 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. उसी समय से आरोपी बीजेपी नेता फरार चल रहा था.

Bernard N Marak alias Rimpu
Bernard N Marak alias RimpuSocial Media

Sex Racket News : PTI न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम गारो पर्वतीय जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने कहा, ‘‘ बर्नाड एन मराक उर्फ तूरा के रिंपू को उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें तूरा लाने के लिए एक टीम उत्तर प्रदेश भेजी जा रही है।’’ एसपी ने ये भी बताया कि मेघालय पुलिस ने मराक के खिलाफ लुक आऊट नोटिस भी जारी किया था. लेकिन उसके कुछ घंटे बाद ही उसके उत्तर प्रदेश में होने की जानकारी मिल गई थी.

Sex Racket News
Sex Racket News

इससे पहले, वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह राठौड़ ने इस घटना की पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि रिम्पू बागान नामक फार्म हाउस में 'वेश्यालय' चलाने की कई शिकायतें आई थी. जिसके बाद पुलिस ने बर्नार्ड एन मराक के फार्म हाउस पर शुक्रवार को छापा मारा। पुलिस की ये कार्रवाई शनिवार शाम तक चलती रही.

पुलिस को फार्म हाउस से जो रजिस्टर मिले है उनके मुताबिक ये 'वेश्यालय' साल 2020 से चल रहा था. इस फार्म हाउस में बच्चों और लड़कियों तो अलग अलग केबिन में रखा गया था. पुलिस ने छापेमारी में 27 वाहन, आठ दोपहिया वाहन करीब 400 बोतल शराब और 500 से अधिक कंडोम और क्रॉसबो और तीर जब्त किए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in