पति गया काम पर, पड़ोसी ने घर में घुसकर पत्नी के साथ किया ये गंदा काम, आधी रात का पाप  

TANSEEM HAIDER

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 6:38 PM)

मौका पाकर पड़ोसी जबरन घर में घुस आया। पड़ोसी हेमंत गोस्वामी ने उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद गोस्वामी में महिला को जान से मारने की धमकी दी। गोस्वामी ने महिला को इस बारे में किसी को भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गया।

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के कोटा में 23 साल की युवती के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 23 साल की एक महिला से उसके ही पड़ोसी ने बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात उस समय की है, जब पीड़िता का पति घर पर नहीं था। थानाध्यक्ष बन्नालाल ने बताया कि पति के घर लौटने के बाद पीड़िता ने आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

23 साल की महिला के साथ बलात्कार

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि ये घटना तब हुई जब महिला का पति घर में नहीं था। इसी दौरान मौका पाकर पड़ोसी जबरन घर में घुस आया। पड़ोसी हेमंत गोस्वामी ने उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद गोस्वामी में महिला को जान से मारने की धमकी दी। गोस्वामी ने महिला को इस बारे में किसी को भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गया।

घर में घुसकर किया रेप दी धमकी

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर गोस्वामी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुष्कर्म), 458 (चोट पहुंचाने के इरादे से रात के समय घर में घुसपैठ करना या घर में घुसना) और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp