JAMES BOND की फिल्मों की तरह ऐसे दौड़ाई पुलिस ने गाड़ी की HOLLYWOOD के बड़े-बड़े ACTOR फेल हो जाएं

MOHD ASIM

28 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

Oklahoma police chase ends in dramatic crash

CrimeTak
follow google news

अमेरिका के सबसे व्यस्त हाइवे पर लगभग 200 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ती कारों को देख कर किसी को भी हॉलीवुड की किसी फिल्म का सीन याद आ जाएगा है. लेकिन हकीकत में हुई उस कार चेज़ की ये तस्वीरें अमेरिका के ओकलाहोमा शहर की है.

यह भी पढ़ें...

तस्वीरों में दिखने वाली ये लाल रंग की कार दरअसल एक अपराधी की है, जिसके पीछे ओकलाहोमा पुलिस की गाड़ी लगी हुई है. कार से भाग रहे अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस को 200 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से कार दौड़ानी पड़ी.

और इतनी लंबी फिल्मी स्टाइल में कार दौड़ाने के बाद आखिरकार आगे आगे दौड़ रही अपराधी की ऑडी कार को रोकने के लिए पुलिस पीछे से टक्कर मारती है जिससे उसकी कार एक और कार से टकराते हुए डिवाइडर से टकराती है और इसके बाद फिल्मी अंदाज में चल रही इस कार चेज़ का अंत होता है.

आपको बतादें की कार टकराने के बाद जेम्स डेली नाम का ये शख्स कार से बाहर निकला और बंदूक ताने पुलिस को चारो तरफ देखते ही घुटनों के बल ज़मीन पर लेट कर सरेंडर कर दिया. जिसके बाद कई किलोमिटर पिछा करने के बाद पुलिस ने इस शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन फिलहाल पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस शख्स को किस जुर्म में गिफ्तार किया गया है.

बारहाल ये जेम्स बॉन्ड की फिल्में कहें या फिर फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्मों की तरह दौड़ती कार चेज़ की वीडियो सोशल में मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp