Nupur Sharma Controversy:'मैंने कहा कि मैं नूपुर शर्मा का समर्थन करता हूं, इतने में मुझे पीछे से चाक़ू मार दिया'

CHIRAG GOTHI

19 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Nupur Sharma Controversy:बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में कथित तौर पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का वीडियो देखने पर कुछ लोगों ने एक युवक पर बीच बाजार में चाकुओं से हमला बोल दिया।

CrimeTak
follow google news

Nupur Sharma Controversy:‘मैं दुकान पर पान खा रहा था। उस समय मैं नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी एक युवक पीछे से आया और बोला ये क्यों देख रहे हो? क्या तुम नूपुर शर्मा का समर्थन करते हो? मैंने कहा- हां मैं नूपुर शर्मा का समर्थन करता हूं। इतने में उसने हाथापाई शुरू कर दी। वो मुझसे जीत नहीं पाया। इसके बाद अपने कुछ अन्य साथी लाकर पीछे से चाक़ू मार दिया।’ये कहना है अंकित झा का।

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में कथित तौर पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का वीडियो देखने पर कुछ लोगों ने अंकित पर बीच बाजार में चाकुओं से हमला बोल दिया। हमले में घायल युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया।

अंकित झा नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है। अंकित के पिता मनोज झा के मुताबिक, उनका बेटा पान की दुकान पर पान खाने गया था। इस दौरान वह मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी वहां मोहम्मद बिलाल अपने कुछ साथियों के साथ आया और अंकित के नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर नाराजगी जताई और बाद में उस पर हमला कर दिया।

वारदात के बाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीतामढ़ी के नानपुर इलाके के मोहम्मद बिलाल और मोहम्मद निहाल सहित 5 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 3 आरोपी हैं।

    follow google newsfollow whatsapp