Mumbai Crime: एक प्रेमिका-दो प्रेमी, पहले प्रेमी ने दूसरे को चाकू से गोदकर मार डाला

TANSEEM HAIDER

03 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Mumbai Murder: ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है, ट्राइएंगल लव में एक लड़की है जो कि पहले त्रिभुवन से प्यार करती थी लेकिन कुछ दिनों बाद वो त्रिभुवन को छोड़ कर मुद्दसिर से प्रेम करने लगी थी।

CrimeTak
follow google news

मुंबई से मो. एजाज़ ख़ान की रिपोर्ट

Mumbai Love and Murder: मुंबई के चूनाभट्टी इलाके में गुरुवार शाम उस वक़्त अफरातफरी मच गई जब सरेबाजार एक युवक (Youth) को चाकू से गोद (Stabbed) दिया गया। पैदल जा रहे 19 साल के लड़के पर दो लड़कों ने चाकू से कई वार किए। युवक को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां अस्पताल में भर्ती करने से पहले ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें...

मुम्बई क्राइम ब्रांच यूनिट 6 के डीसीपी प्रशांत कदम के मुताबिक गुरुवार शाम करीब 6 बजे मुद्दसिर शेख नाम का 19 वर्षीय लड़का पैदल चलता जा रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे आरोपी आदित्य त्रिभुवन और खल्फान सैय्यद ने अचानक मुद्दसिर शेख पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। ट्राइएंगल लव में एक लड़की है जो कि पहले त्रिभुवन से प्यार करती थी लेकिन कुछ दिनों बाद वो त्रिभुवन को छोड़ कर मुद्दसिर से प्रेम करने लगी थी। इसी बात को लेकर मुद्दसिर व त्रिभुवन में कहासुनी भी हुई थी। अपने प्यार को इस तरह दूसरे जगह जाते देख कर त्रिभुवन बदले की आग में जल रहा था।

यही वजह है कि त्रिभुवन ने मुद्दसिर की हत्या करने का प्लान बनाया। इसके लिए त्रिभुवन ने अपने दोस्त खल्फान की मदद ली। दोनों ने गुरुवार की शाम को मुद्दसिर को उस वक्त घेर लिया जब वो अपने घर की तरफ जा रहा था। दोनो ने मिलकर उसका काम तमाम कर दिया। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं।

    follow google newsfollow whatsapp