मीरा रोड मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा, मनोज ने पुलिस को बताया गर्लफ्रेंड का सच

GOPAL SHUKLA

09 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 9 2023 5:59 PM)

mumbai mira road live in partner murder: मुंबई में मीरा रोड मर्डर केस में उस वक्त जबरदस्त ट्विस्ट आ गया, जब पुलिस की कस्टडी में आरोपी मनोज ने अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती की मौत से पर्दा उठाया।

मनोज ने पुलिस के सामने बताया गर्लफ्रेंड का सच

मनोज ने पुलिस के सामने बताया गर्लफ्रेंड का सच

follow google news

live in partner murder: मुंबई के मीरा रोड इलाके में हुई लिव इन पार्टनर की हत्या के मामले में एक जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है। पुलिस की रिमांड में मौजूद आरोपी मनोज साने ने जब मर्डर से जुड़ा राज फाश किया तो मामला एकदम से ही अपनी शक्ल बदलता दिखाई देने लगा। पुलिस की पूछताछ में मनोज साने ने जो राज फाश किया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। लिव इन पार्टनर सरस्वती की हत्या के सिलसिले में जब मनोज साने से पुलिस ने वजह जानने की कोशिश की तो उसने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने तो 3 जून को ही अपनी जान दे दी थी। 

पुलिस के सामने मनोज ने खोला मुंह
यह भी पढ़ें...

मनोज का सच और चौक गई पुलिस

पुलिस इस बात से बुरी तरह से चौंक गई क्योंकि मनोज साने के कहे के मुताबिक सरस्वती ने खुदकुशी की और उसने उसकी लाश के टुकड़े इसलिए किए क्योंकि वो इस बात से डर गया था कि कहीं उस पर हत्या का इल्जाम न लग जाए। वो सरस्वती की लाश के टुकड़े करने के बाद उसे ठिकाने लगाने के बारे में ही सोचता रहा। 

मनोज को कोई पछतावा नहीं

मनोज साने ने पुलिस के सामने ये बात भी कबूली कि उसने अपनी पार्टनर के टुकड़े किए, बदबू से बचने के लिए उसने लाश के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला। और उसके बाद उसने अपनी भी जिंदगी खत्म करने का इरादा कर लिया था। जिसका उसे कोई पछतावा नहीं है। 

सात साल से लिव इन में

पुलिस ने मनोज के दावे की पुष्टि करने के लिए बॉडी के बचे हुए टुकड़ों को जे जे अस्पताल भेज दिए हैं। ताकि उनका पोस्टमार्टम किया जा सके और मौत की हकीकत तक पहुँचा जा सके। पुलिस की तफ्तीश कहती है कि सरस्वती और मनोज पिछले दस सालों से लिव इन में थे और इस सोसाइटी में रहते हुए सात साल हो गए। मुंबई के मीरा रोड में गीता आकाशदीप सोसाइटी में हुए श्रद्धा वालकर जैसे हत्याकांड के बाद सनसनी फैल गई। खासतौर पर जब से इस बात का खुलासा हुआ कि इस हत्याकांड के आरोपी मनोज साने ने 24 साल छोटी अपनी गर्लफ्रेंड सरस्वती का न सिर्फ मर्डर किया बल्कि उसकी लाश के साथ जो बेरहमी दिखाई, ऐसी दरिंदगी तो कोई भी नहीं दिखाता। 

पुलिस की पूछताछ में मनोज ने जो बताया वो यकीन से परे

डरावनी फिल्मों जैसा हाल

पुलिस ने जब मीरा रोड के आकाशदीप अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 704 में तलाशी ली तो उसके सामने जो कुछ आया वो किसी डरावनी फिल्म जैसा सीन था। पुलिस को वो पेड़ों को काटने वाला कटर मिला जिससे मनोज साने ने सरस्वती वैद्य की लाश के टुकड़े टुकड़े किए।  इसके साथ साथ पुलिस को वो प्रेशर कुकर मिला जिसमें डालकर मनोज ने सरस्वती की लाश के टुकड़ों को उबाला था। 

खून से भरी तीन बाल्टी मिली

इसके अलावा पुलिस को उस घर से खून से भरी तीन बाल्टी मिली। और उस बाल्टी में लाश के टुकड़े भी भरे हुए थे। पुलिस ने सरस्वती की लाश के उबाले गए छोटे छोटे टुकड़े भी बरामद किए। पुलिस का मानना है कि मनोज ने लाश के टुकड़े करने के बाद उन्हें ग्राइंडर में पहले पीसा और फिर उन्हें कुकर में डालकर इसलिए उबाल दिया ताकि वो बदबू न कर सकें। 

कुत्तों का निवाला बनी गर्लफ्रेंड

बकौल पुलिस मनोज का इरादा ये था कि अगले कई दिनों तक वो इन टुकड़ों को मीरा रोड के तमाम कुत्तों का निवाला बना देगा। वो अपनी गर्लफ्रेंड सरस्वती को छोटे छोटे टुकड़ों में तब्दील करने के बाद उन्हें किश्तों में ठिकाने लगा रहा था और ऐसा अगले कई दिनों तक करने का उसका इरादा था। लेकिन घर से निकली लाश के टुकड़ों की सड़ांध ने उसकी पोल खोल दी। 

    follow google newsfollow whatsapp