Chhatarpur Borewell News : छतरपुर में 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा, रेस्क्यू जारी

PTI

29 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

MP Chhatarpur News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बोरवेल में 5 साल का बच्चा खेलते हुए गिर गया. बच्चे का नाम दीपेंद्र यादव ( Dipendra Yadav Borewell Rescue) है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

CrimeTak
follow google news

Madhya Pradesh Chhatarpur : मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले के एक गांव में बुधवार को पांच साल का एक बच्चा फिसल कर खुले बोरवेल (Borewell) में गिर गया, जिसे निकालने के प्रयास जारी है. बताया जा रहा है कि घटना 29 जून की दोपहर करीब 2 बजे की है. ये हादसा जिला मुख्यालय के पास स्थित नारायणपुर गांव में हुआ. बोरवेल में फंसे बच्चे का नाम दीपेंद्र यादव (Dipendra Yadav) है. वो खेलते समय बोरवेल में गिर गया. बच्चे के पिता किसान हैं.

एक अधिकारी ने बताया कि घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को बच्चे की जान बचाने के लिए पूरी गंभीरता से बचाव अभियान शुरू करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें...

चौहान के निर्देश पर राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की एक टीम भी बचाव अभियान में शामिल होने के लिए मौके पर पहुंची है और बच्चे को सुरक्षित निकालने के लिए जेसीबी मशीनें लगाई गई हैं।

अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस अधिकारियों का एक दल मौके पर पहुंचा और लड़के को 40 फुट गहरे बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकालने का बचाव अभियान जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp