Maharashtra : महाराष्ट्र के रायगढ़ के समुद्री तट पर संदिग्ध बोट में AK-47, राइफल और विस्फोटक मिले

SUNIL MAURYA

18 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Maharashtra suspect boat found harihareshwar shore : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर तट के पास संदिग्ध बोट में विस्फोटक और हथियार मिले. बोट में एके-47, राइफलें और कई कारतूसें मिलीं हैं.

CrimeTak
follow google news

रायगढ़ से कमलेश सुतार की रिपोर्ट

maharashtra suspect boat : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के समुद्र तट किनारे एक संदिग्ध बोट (Boat) मिलने से हड़कंप मच गया. ये संदिग्ध नाव हरिहरेश्वर तट (Harihareshwar Shore) के पास समुंद्र में मिली है. असल में इस नाव में एके-47 (AK-47), राइफलें और कई कारतूसें मिलीं हैं. इसके अलावा दावा किया जा रहा है कि नाव में विस्फोटक भी मिला है.

यह भी पढ़ें...

इसे देखते हुए पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिय गया है. क्योंकि ये माना जा रहा है कि इस संदिग्ध विस्फोटक और हथियारों को लाने वालों का मकसद कुछ खतरनाक ही होगा. ये भी हो सकता है कि ये छोटी खेप पकड़ी गई हो. इसके अलावा भी बड़ी खेप कहीं हो. फिलहाल, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास के लोगों से संदिग्धों के बारे में पता लगा रही है. बताय जा रहा है कि ये बोट जहां पर मिली है वो जगह मुंबई से करीब 200 किलोमीटर की दूरी पर है. ये जगह पुणे से करीब 170 किमी दूर है. बताया जा रहा है कि जिस तरह की ये बोट है वो ऑस्ट्रेलियन डिजाइन की है.

इस बारे में रायगढ़ के एसपी अशोक धुधे ने बोट से एके-47 मिलने की पुष्टि कर दी है. बता दें कि इससे पहले, 26 नवंबर 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के दौरान भी पाकिस्तानी आतंकी समुद्री रास्ते ही यहां तक पहुंचे थे. इसलिए इस संदिग्ध बोट को भी गंभीरता से लिया जा रहा है. इसके साथ ही सभी पहलुओं से जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp