LIVE Sidhu Moosewala Encounter :अटारी एनकाउंटर में गैंगस्टर ढेर, 3 पुलिसकर्मी जख्मी

PRIVESH PANDEY

20 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

LIVE Sidhu Moosewala Encounter :अटारी एनकाउंटर में चार गैंगस्टर ढेर, 3 पुलिसकर्मी जख्मी

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala Case Encounter Update : Moosewala Murder Encounter : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) पर पहली गोली चलाने वाला मनप्रीत उर्फ मन्नू (Mannu) और इसका साथी जगरूप सिंह रूपा (Jagroopa) दोनों पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं. इसकी पुष्टि कर दी गई है. लोकल विधायक ने दावा किया है कि पुलिस एनकाउंटर में कुल चार गैंगस्टर मारे गए हैं.

अब अपडेट खबर ये है कि पुलिस और बदमाशों की गोलीबारी बंद हो गई है. इसमें दोनों गैंगस्टर की मौत हो चुकी है. पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि दोनों गैंगस्टर्स पाकिस्तान भागने की फिराक में थे.

यह भी पढ़ें...

Moose Wala Murder: हालांकि एनकाउंटर के पास से पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये भी दावा किया गया कि इस एनकाउंटर में पंजाब पुलिस की सरकारी गोली ने जिस बदमाश को मौत के घाट उतार दिया है वो और कोई नहीं बल्कि जगरुप रूपा है। जबकि उसका साथी शूटर मनप्रीत उर्फ मन्नू के साथ पुलिस को काफी देर तक गोलीबारी करनी पड़ी।

असल में मनप्रीत वही शूटर है जिसने सिद्धू मूसेवाला मर्डर में सबसे अहम रोल निभाया था और सिद्धू मूसेवाला पर पहली गोली उसने ही दागी थी। सिद्धू मूसेवाला पर एसॉल्ट राइफल AK-47 से गोली चलाने वाला शूटर मनप्रीत उर्फ मन्नू ही था।

मारे गए बदमाश की पहचान जगरूप सिंह उर्फ रूपा (Jagroop Singh Roopa) और मन्नू के रूप में हुई है. एक गैंगस्टर के घायल होने की सूचना है. वहीं, कई गैंगस्टर और पुलिस के बीच एनकाउंटर चल रहा है. जिस जगह पुलिस मुठभेड़ चल रही है वो अमृतसर के अटारी गांव से सटा चिचा भकना गांव है.

    follow google newsfollow whatsapp