Karnataka Crime: कलबुर्गी में बीजेपी कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर हत्या, गुप्तांग में मारे चाकू

TANSEEM HAIDER

16 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Kalaburagi Murder: कर्नाटक के कलबुर्गी बीजेपी कार्यकर्ता की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई, हत्यारों ने कार्यकर्ता के गुप्तांग पर चाकू से वार किए।

CrimeTak
follow google news

Kalaburagi Murder Case: कत्ल (Murder) की यह सनसनीखेज वारदात कलबुर्गी (Kalaburagi) के सेदाम कस्बे में सामने आई है। दरअसल बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता (Worker) मल्लिकार्जुन मुथियाल को अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर मार डाला। 64 साल के मुथियाल बीजेपी से पहले जेडीएस के कार्यकर्ता थे।

मल्लिकार्जुन मुथियाल 14 नवंबर को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मल्लिकार्जुन का सेदम कस्बे में एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर है। मंगलवार को सीएम के कार्यक्रम के बाद जब वह दुकान में सो रहे थे। तभी बदमाशों ने दुकान में घुसकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...

एसपी ईशा पंत समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा कर निरीक्षण किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

पुलिस अफसरों का कहना है हत्या के इस केस में मल्लिकार्जुन मुथियाल से रंजिश के एंगल पर भी जांच की जा रही है। मल्लिकार्जुन के शरीर में गले के हिस्से और गुप्तांग पर चाकुओं से वार किए गए हैं। दुकान के अंदर मुथियाल के गले में रस्सी बंधी हुई थी।

    follow google newsfollow whatsapp