Jammu-kashmir के बडगाम और पुलवामा में एनकाउंटर, जैश कमांडर सहित 5 आतंकी ढेर

PRIVESH PANDEY

30 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

22 जनवरी को jammu-kashmir के शोपियां में शनिवार को सुरक्षाबलों और terrorist encounter के बीच मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, Read more crime news in Hindi, viral video on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Anti Terror Operation: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबलों ने पिछले 12 घंटे में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तयैबा और जैश-ए-मोहम्मद के 5 आंतकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है. कश्मीर के आईजीपी ने इस सुरक्षाबलों के लिए बड़ी सफलता बताया है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने बताया कि शनिवार रात बडगाम जिले के चरारेश्रीफ और पुललामा जिला के नायरा में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान बडगाम में एक और पुलवामा में 4 आतंकी को मार गिराया गया.

यह भी पढ़ें...

जाहिद मंजूर वानी जम्मू-कश्मीर में जैश के शीर्ष कैडर में से एक था. जाहिद लेटपुरा की घटना में शामिल था जिसमें 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में शनिवार शाम आतंकियों ने एक बार फिर दहशत फैलाने की कोशिश की थी.

कुलगाम जिले में पुलिसकर्मी की हत्या के बाद अब पुलवामा के नायरा इलाके में भी दहशतगर्दों से सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. मौके पर बड़ी तादाद में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों ने मोर्चा संभाल लिया था.

उधर, शनिवार शाम को ही कुलगाम जिले के हसनपोरा में संदिग्ध आतंकवादियों ने हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद गनी की गोली मारकर हत्या कर दी. वह कुलगाम थाने में तैनात थे. पुलिसकर्मी को गोली लगने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की पूरे तरीके से घेराबंदी कर ली है. चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है. साथ ही आतंकियों के दुस्साहस को करारा जवाब दिया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp