बहन की हल्दी में डांस करते हुए जमीन पर गिरी, शादी की खुशियों में छाया मातम, वजह हैरान करने वाली

PRIVESH PANDEY

• 05:30 PM • 28 Apr 2024

डांस करते वक्त वह अचानक गिर गईं और उनकी मौत हो गई. इस दुखद घटना से परिवार में गहरा दुःख और सदमा फैल गया.

CrimeTak
follow google news

Viral News: हाल ही में बढ़ती गर्मी के मौसम में हार्ट अटैक के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं और इसके तहत बच्चों और युवाओं के अनुभवों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है इस हकीकत पर मुहर लगाती है यूपी के मेरठ जिले में घटी एक घटना, जहां एक युवती की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

यह घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर की है, जहां उन्होंने अपनी चचेरी बहन के हल्दी कार्यक्रम में योगदान दिया था. डांस करते वक्त वह अचानक गिर गईं और उनकी मौत हो गई. इस दुखद घटना से परिवार में गहरा दुःख और सदमा फैल गया.

यह भी पढ़ें...

यह घटना लिसाड़ी गेट के अहमदनगर गली नंबर 2 की है, जहां एक बारात में हल्दी का कार्यक्रम चल रहा था. उस दिन कार्यक्रम में कई लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें नाच-गाने का भी आयोजन किया गया था. यहां एक लड़की रिम्शा भी डांस कर रही थी, जो अचानक गिर गई और उसकी मौत हो गई. उसकी मृत्यु से परिवार गहरे शोक में डूब गया और उसकी शादी की योजनाएँ रुक गईं.

डॉक्टरों के मुताबिक रिम्शा की मौत का कारण दिल का दौरा था, जो डांस के दौरान हुआ. इस घटना के बाद परिवार ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, ताकि लोग इस खतरनाक समस्या से अवगत हो सकें.

    follow google newsfollow whatsapp