Imran Khan: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश? सुरक्षा एजेंसियों को मिला इनपुट!

FARRUKH HAIDER

01 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश? सुरक्षा एजेंसियों को मिला इनपुट, For more Pakistan news, crime news and Crime story on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Pakistan News: पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने प्रधानमंत्री इमरान की हत्या की साज़िश की बात कहकर सनसनी फैला दी है, बकौल फवाद चौधरी सुरक्षा एजेंसियों को ऐसी रिपोर्ट्स मिली हैं कि इमरान खान की हत्या हो सकती है। जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी में इजाफा कर दिया गया है। ये पहली बार नहीं है इससे पहले पीटीआई के एक नेता ने भी ऐसा दावा किया था। इस मामले पर विरोधियों का कहना है कि इमरान लोगों की सहानुभूति लेने के लिए इस तरह की बातें फैला रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

Imran Khan Pakistan: इमरान की पार्टी का कहना है कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने देश को बेचने से इनकार कर दिया है। लेकिन ये सवाल पूछे जाने पर कि क्या इसके बारे में कोई बात उस लेटर में भी है, जिसे इमरान खान ने 27 मार्च को इस्लामाबाद की रैली में दिखाया था। फवाद चौधरी की तरफ से ये दावा इमरान खान के गुरुवार को दिए गए भाषण के बाद किया गया है।

Pakistan News Latest: आपको बता दें कि अपने भाषण में इमरान खान ने अमेरिका का नाम लिया था और कहा था कि उन्हें सत्ता से हटाने की कोशिशों के पीछे अमेरिका का हाथ है। हालांकि बाद में उन्होंने एक देश का इसमें हाथ है कहकर अपना पल्ड़ा झाड़ लिया।

    follow google newsfollow whatsapp