IAS अधिकारी का वो कुत्ता, जिसकी वजह से पति-पत्नी अब करेंगे 3500 KM दूर अलग अलग काम

CHIRAG GOTHI

27 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

IAS SANJEEV KHIRWAR : IAS अधिकारी का वो कुत्ता, जिसकी वजह से पति-पत्नी अब करेंगे 3500 KM दूर अलग अलग काम DO READ MORE AND LATEST CRIME NEWS AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

IAS SANJEEV KHIRWAR : दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम ( (Thyagraj Stadium) में कुत्ता घुमाने को लेकर IAS अधिकारी संजीव खिरवार विवादों में आ गए। विवाद बढ़ने के बाद IAS का ट्रांसफर लद्दाख कर दिया गया है। वहीं, उनकी पत्नी रिंकू धुग्गा का तबादला अरुणाचल प्रदेश में हुआ है। दोनों राज्यों के बीच करीब 3,465 किमी दूरी है। पहले दोनों की पोस्टिंग दिल्ली में ही थी।

यह भी पढ़ें...

दरअसल, दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में ट्रेनिंग कराने वाले एक कोच ने दावा किया था कि पहले वे रात 8 या 8.30 बजे तक ट्रेनिंग करते थे, लेकिन अब उनको 7 बजे ग्राउंड खाली करने को कह दिया जाता है, ताकि IAS अफसर संजीव खिरवार वहां अपने कुत्ते संग टहल सकें। कोच ने कहा कि इससे उनकी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस रूटीन में दिक्कत पैदा हो रही है।

विवाद बढ़ने पर केंद्र सरकार एक्शन में आई और दोनों का तबादला कर दिया गया। इस मामले पर मुख्य सचिव ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपी है। इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, खिरवार ने अपने उपर लगे आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने ये तो कबूला था कि वह कभी-कभी कुत्ते को वहां टहलाने लेकर जाते हैं, लेकिन इस बात से इनकार किया था कि इससे एथलीट्स की प्रैक्टिस में रुकावट आती है।

    follow google newsfollow whatsapp