Haryana Crime: गुरुग्राम के स्पा सेंटर में नौकरी के बहाने नाबालिग से गैंगरेप, बनाई वीडियो

TANSEEM HAIDER

16 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Gurugram Rape: पीड़िता की शिकायत पर गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया है, गुरुग्राम के किंग स्पा सेंटर में नौकरी के नाम पर उसके साथ किया गया गैंगरेप, पीड़ित की अश्लील वीडियो बनाई गई।

CrimeTak
follow google news

Gurugram Rape News: गुरुग्राम के स्पा सेंटर (Spa Centre) में नाबालिग से रेप (Rape) की वारदात सामने आई है। इतना ही नही जिस स्पा सेंटर में नौकरी (Job) के लिये आई थी उसकी मालकिन व स्टाफ ने पीड़िता की अश्लील (Obscene) वीडियो (Video) बनाई। पीड़िता की मानें तो स्पा की मालकिन और स्टाफ ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे उसे जिस्मफरोशी के लिए मजबूर किया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पोस्को एक्ट, एवम 376 डी ,323, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बयान किया है कि वह नौकरी की तलाश में थी। उसी दौरान पूजा से उसकी मुलाकात हुई। पूजा ने उसे एक डॉक्टर के क्लीनिक में नौकरी दिलवाने की बात कही, जिस पर वह तैयार हो गई।

यह भी पढ़ें...

पूजा ने उसे गुरुग्राम में एक डॉक्टर के क्लीनिक पर नौकरी दिलवा दी। दो दिन तक वह मेहनत से काम करती रही लेकिन दो दिन के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया। जिसके बाद पूजा ने उसे अपनी मौसी झूमा के स्पा सेंटर पर नौकरी दिलवा दी।

स्पा सेंटर में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जब उसने विरोध किया तो पूजा, रुबेल इकबाल और सद्दाम ने उसके साथ मारपीट की व उसका अश्लील वीडियो दिखाते हुए धमकी दी कि वे लोग उसके वीडियो को वायरल कर देंगे। जिससे वह डर गई और स्पा सेंटर में कार्य करने लगी लेकिन स्पा सेंटर में उसे हर रोज 10 से 15 लोगो से सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था।

पीड़िता के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने मासूम को छुड़ाया और पुलिस को मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए हैं और मेडिकल करवाया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp