Delhi Crime: दिल्ली के जाफ़रपुर कलाँ में एक दर्जन राउंड फ़ायरिंग, एम्बुलेंस चालक की गोली मारकर

Delhi Murder: एंबुलेंस चालक ड्यूटी खत्म करके घर जा रहा था तभी घात लगाए बदमाशों ने चालक पर फायरिंग शुरु कर दी, करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग में युवक की मौत हो गई।
मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

Ghaziabad Crime News: दिल्ली के जाफरपुरकलां थाना इलाके में ज़बरदस्त फ़ायरिंग (Firing) में एक एंबुलेंस (Ambulance) चालक (Driver) की हत्या (Murder) कर दी गई। चश्मदीद के मुताबिक़ इस हमले में दर्जनभर गोलियां चलाई गई हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक बाइक पर अपने घर जा रहा था तब ये हमला हुआ। दरअसल ढांसा निवासी सुनील रात को राव तुला राम अस्पताल जाफर पुर में चलने वाली एंबुलेंस की ड्यूटी पर तैनात था।

सुबह अपनी ड्यूटी पूरी कर सुनील  अपने घर जा रहा था। घर  से 2 किलोमीटर पहले ही घात लगाकर बैठे कुछ बदमाशों ने सुनील पर फ़ायरिंग शुरू कर दी। सुनील के घर में पत्नी और दो बच्चे हैं। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने सुनील पर 11-12 राउंड गोलियां चलाईं। उसके बाद वह चलती बाइक से नीचे गिर गए। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घायल सुनील को तुरंत राव तुलाराम अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस को मौके से कई सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। जनमें लाल टीशर्ट पहने बदमाश की तस्वीर क़ैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी में कैद लाल टीशर्ट वाले को और एक बाइक चालक को ढूंढने में जुट गई है। दिल्ली पुलिस की टीम आरोपियों की चेहरों की पहचान में जुटी है। इस सिलसिले में पुलिस ने इलाके के कई बीसी को भी हिरासत में लिया है।

वही पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि सुनील पिछले कई साल से अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर के रूप में काम करते थे। पुलिस मामले पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं पुलिस मामले में आपसी रंजिश की संभावना भी जता रही है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in