हरिद्वार में यूपी सरकार ने चलवाया बुलडोजर! संत बोले आत्मदाह कर लेंगे

CHIRAG GOTHI

03 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Haridwar News: हरिद्वार के संत यूपी सरकार से नाराज हो गए हैं। सरकार ने बुलडोजर क्या चलवाया? नाराज संतों ने ऐलान कर दिया था कि सरकार पीछे नहीं हटी तो खुदकुशी कर लेंगे।

CrimeTak
follow google news

मुदित अग्रवाल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Uttarakhand News: हरिद्वार के संत यूपी सरकार से नाराज हो गए हैं। सरकार ने बुलडोजर क्या चलवाया? नाराज संतों ने ऐलान कर दिया था कि सरकार पीछे नहीं हटी तो खुदकुशी कर लेंगे।

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

यहां पर यूपी सिंचाई विभाग की जमीन है। इस जमीन पर कुछ मकान बने हुए हैं। हाईकोर्ट के स्टे के बावजूद यूपी सिंचाई विभाग ने अतिक्रमण के नाम पर अखाड़ों पर बुलडोजर चलावा दिया हरिद्वार में दिगंबर अणी अखाड़ा के बाबा हठयोगी इस पर बिफर गए। उन्होंने कहा, 'अतिक्रमण के नाम पर की गई तोड़फोड़ ठीक नहीं की गई तो उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग हाईकोर्ट में इसका जवाब देने के लिए तैयार रहे। इसकी शिकायत भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की जाएगी।'

साल 2021 में यहां के लोगों ने हाईकोर्ट में मुकदमा दायर किया था, जिस पर कोर्ट ने स्टे दे दिया था। यहां के 700 घरों को तोड़ने पर स्टे लगा हुआ है, लेकिन दो-तीन दिन पहले उत्तर प्रदेश के कुछ अधिकारी यहां आए और उन्होंने यहां पर तोड़फोड़ शुरू करवा दी।

Hindenburg Report: अमीरों की लिस्ट में ग़रीब दिखने लगे गौतम अडानी, टॉप 20 से हुए बाहर

    follow google newsfollow whatsapp