गुरुग्राम में Sextortion का ख़ौफ़नाक अंजाम बीवी ने खंगाला फोन तो सामने आया ये राज़

GOPAL SHUKLA

08 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Sextortion in Gurugram: गुरुग्राम में सिक्योरिटी गार्ड की खुदकुशी के मामले ने सेक्सटॉर्शन का ट्विस्ट ले लिया। सिक्योरिटी गार्ड ने 15 नवंबर को द्वारका एक्सप्रेस वे के पास एक पेड़ से लटककर जान दे दी थी

CrimeTak
follow google news

Sextortion in Gurugram: गुरुग्राम से सेक्सटॉर्शन का एक अजीबो गरीब क़िस्सा सामने आया है। मोबाइल (Mobile) पर अश्लील तस्वीरों (Sexy Picture) के जरिए ब्लैकमेल (Blackmail) के बढ़ते क़िस्सों के बीच गुरुग्राम में एक सिक्योरिटी गार्ड ने खुदकुशी कर ली।

मरने वाले सिक्योरिटी गार्ड की उम्र 32 साल बताई जा रही है। असल में ये मामला उस वक़्त खुला जब सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी को मोबाइल पर एक महिला का वॉट्सऐप मैसेज मिला। जिसमें उसने पैसों की मांग करने के साथ साथ तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक महेंद्रगढ़ हरियाणा का रहने वाला अनिल कुमार गुरुग्राम में एक प्राइवेट बिल्डर के यहां सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। और बीती 15 नवंबर को उसने पेड़ में फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली थी। उसने बिल्डिंग के सामने एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी थी।

Gurugram Crime: लेकिन सिक्योरिटी गार्ड की विधवा ने जब पुलिस से संपर्क किया और उन्हें वॉट्सऐप पर मिली धमकी और पैसों की मांग के बारे में बताया साथ ही कुछ तस्वीरों को वायरल करने की धमकी के बारे में बताया तो पुलिस ने सेक्सटॉर्शन का मामला दर्ज करके जांच शुरू की।

पुलिस के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड अजय की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 15 तारीख से अजय का फोन बंद पड़ा हुआ था लेकिन 5 दिसंबर को जैसे ही फोन को दोबारा ऑन किया तो उसमें एक मैसेज मिला। वो मैसेज किसी महिला का था। जिसमें उसने लिखा था कि उसे तुरंत पैसे भेजो नहीं तो अजय की आपत्तिजनक फोटो को वो सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर देगी।

अजय की पत्नी ने बताया कि उसने जब मोबाइल को पूरी तरह से खंगाला तो उसमें बता चला कि वो धमकी देने वाली महिला उससे वॉट्सऐप के जरिए जुड़ी थी। और उसने धोखे से कुछ अश्लील तस्वीरें अपनी और अजय की कैप्चर कर ली थी। और उसके बाद उन्हीं तस्वीरों के दम पर उसको धमकाकर ब्लैकमेल कर रही थी।

Security Guard Suicide: उस ब्लैकमेल का असर ये हुआ कि अजय डर गया और उसने इस मुसीबत से छुटकारा पाने का रास्ता खुदकुशी में देखा। पुलिस ने अनजान महिला के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद धारा 306 यानी खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया।

लेकिन पुलिस उस वक़्त बुरी तरह से चौंक गई जब सिक्योरिटी गार्ड के मोबाइल को पुलिस ने खंगाला। पता चला कि सिक्योरिटी गार्ड उस महिला को पेटीएम के जरिए 72 हज़ार रुपये ट्रांसफर कर चुका था।

उसी पेटीएम ट्रांसेक्शन के जरिए पुलिस ने महिला का पता भी लगा लिया है। बकौल पुलिस महिला का फोन नंबर वैरिफाइड है इससे उस तक पुलिस को पहुँचने में ज़्यादा वक़्त नहीं लगेगा। हमारी टीमें पहले से ही काम पर लग चुकी हैं...और जल्दी ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp