'मुन्ना भाई' के बाद नकल करते पकड़ी गईं 'मुन्नी बहन'! इस नए तरीके से कर रही थी नकल

संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस आने के बाद उस फिल्म की तर्ज़ पर नकल करने का चलन बहुत तेज़ी से बढ़ गया है। अक्सर एग्ज़ैम के दौरान कई मुन्ना भाई नकल करते पकड़े जाते हैं लेकिन ये पहली बार है जब हाईटेक स्टाइल में नकल करते हुए एक 'मुन्नी बहन' भी पकड़ी गई हैं।
'मुन्ना भाई' के बाद नकल करते पकड़ी गईं 'मुन्नी बहन'! इस नए तरीके से कर रही थी नकल
सांकेतिक फोटो

एग्ज़ैमिनेशन हॉल में पकड़े जाने वाले मुन्ना भाईयों की खबरें तो आपने बहुत पढ़ी होंगी लेकिन पहली बार नकल करते हुए एक मुन्नी बहन पकड़ी गई हैं। एमपी के खंडवा में ये मुन्नी बहन एग्ज़ैम के दौरान ब्लूटूथ लगाकर नकल कर रही थी, और पकड़ी भी गई है। पहले तो इस छात्रा ने अपनी पीठ पर मोबाइल चिपकाया और फिर उस मोबाइल से अटैच ब्लूटूथ को अपने बालों में छुपा लिया, जिसके ज़रिए से वो बड़े आराम से नकल कर रही थी।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

खंडवा में ये मामला गर्ल्स डिग्री कॉलेज का है, जहां जब इस छात्रा को नकल करते पकड़े गया तो इसके पास से ब्लूटूथ और मोबाइल बरामद हुआ। दरअसल मंगलवार को बीए सेकंड ईयर का एग्ज़ैम चल रहा था जिस दौरान ये छात्रा नकल की कोशिश कर रही थी। ये पकड़ी तब गई जब एग्ज़ैम के दौरान वो कमरे से क्वेशन पेपर को लेकर बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी। जब छात्रा की तलाशी ली गई तो उसके बालों के बीच में जुड़े से ब्लूटूथ डिवाइस और पीठ के पीछे मोबाइल चिपका हुआ मिला। छात्रा की इस तरकीब को देखकर मौके पर मौजूद सभी टीचर भी हैरान रह गए।

Related Stories

No stories found.