Gujarat Crime News: 'पत्नी और साले ने मुझे गोमांस खिलाया, अब जीना नहीं चाहता...',

CHIRAG GOTHI

29 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Gujarat Suicide News: सूरत के उधना इलाके में युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। दो महीने बाद मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मृतक ने फेसबुक पर मौत की वजह बताई थी।

CrimeTak
follow google news

संजय सिंह राठौर/गोपी घांघर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Gujarat Crime News: गुजरात के सूरत के उधना इलाके में युवक ने क्यों खुदकुश की, इसका पता चल गया है। उसकी मौत के दो महीनों के बाद पुलिस ने अब मृतक की पत्नी और उसके एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। इसका पता मृतक की Facebook पोस्ट से चला।

यह भी पढ़ें...

रोहित ने फेसबुक पर जो पोस्ट किया, उसमें लिखा, ''आज मैं इस दुनिया को छोड़कर जा रहा हूं। मेरी मौत का कारण मेरी बीवी सोनम और उसका भाई अख्तर अली है। मेरे सभी दोस्तों से अनुरोध है आप लोग मुझे इंसाफ दिलाना। मुझे जान से मारने की धमकी देकर गौ माता का मांस खिलाया गया। मैं अब इस दुनिया में जीने के लायक नहीं हूं, इसीलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं।आपका अपना रोहित सिंह।''

मृतक रोहित के परिजनों ने बताया कि उधना इलाके की पटेल नगर सोसाइटी में रहने वाले रोहित अजीत प्रताप सिंह ने गत 27 जून को दोपहर 2.30 बजे घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

मृतक रोहित की मां वीना राजपूत ने बताया कि सोनम पहले जाकिर अली नामक शख्स के साथ रिलेशन में थी। जब रोहित ने घरवालों को सोनम के बारे में बताया को परिजनों ने उसे शादी करने से मना किया, लेकिन रोहित प्यार में इतना पागल हो गया था कि उसने घर वालों के खिलाफ जाकर सोनम से शादी कर ली।

    follow google newsfollow whatsapp