चार लड़कों ने किया एक लड़के का बलात्कार, फिर बॉडी के टुकड़े कर नाले में फेंका, दोस्ती हुई शर्मसार

PRIVESH PANDEY

03 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

पुलिस भी मानती है कि मेरठ का हापुड़ अड्‌डा, लिसाड़ीगेट और शास्त्रीनगर संवेदनशील क्षेत्र है. ऐसे में मुस्लिम भीड़ हंगामा न करे, इसके लिए जवानों की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है.

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: आपने हमेशा सुना होगा कि दुनिया में दोस्ती (Friendship) का रिश्ता सबसे अनमोल होता है. लेकिन अगर दोस्ती के रिश्ते में ही धोखा मिले तो. उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के मेरठ (Meerut) से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ दोस्तों ने मिलकर अपने एक दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और मामले की जांच कर रही हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला ?

यह भी पढ़ें...

Meerut Murder Case: यह मामले मेरठ के लिसाड़ीगेट का है. जहां एलएलबी(LLB) की पढ़ाई कर रहे लड़के के समलैंगिक दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी. मृतक का नाम यश रस्तोगी था. उसकी उम्र 21 साल थी. इस मामले में पुलिस ने यश के 4 दोस्तों को गिरफ्तार किया है. दोस्तों का नाम इमरान, शावेज, अली और सलमान हैं

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि यश ने हमारा अश्लील वीडियो बनाया था. यहां तक कि मारने से पहले उन्होंने यश का बलात्कार किया था, क्योंकि उनके और यश के बीच समलैंगिक रिश्ते थे. इस बीच यश ने उन चारों के साथ लड़ाई की और चारों ने यश को दबोचा और उसका गला दबा दिया. फिर शरीर के टुकड़े करके नाले में फेक दिए.

पुलिस के मुताबिक यश 26 जून की शाम को घर से निकला था. लेकिन यश लौटकर वापिस नहीं आया था. जिसके बाद यश के घर वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने यश की लोकेशन ढूढ़ने के लिए उसका फोन ट्रेस किया. उसकी आखिरी लोकेशन लिसाड़ीगेट नाम की जगह पर मिली. पुलिस उन चारों से हथियारों के बारे में पूछताछ कर रही है. पुलिस ने सारे काम सावधानी से किए, क्योंकि मेरठ का हापुड़ अड्‌डा, लिसाड़ीगेट और शास्त्रीनगर खतरनाक इलाके हैं. ऐसे में मुस्लिम भीड़ हंगामा न करे, इसके लिए वहां पुलिस फोर्स बड़ी संख्या में तैनात की गई है.

NOTE : ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp