मोर ने अंडा चुराने वाले इंसान को सिखाया सबक वायरल वीडियो में लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया

GOPAL SHUKLA

29 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Egg Chor: इंसान फितरत से लालची स्वभाव का होता है, पर जब वो किसी दूसरे के इलाक़े में अपनी इस फितरत के साथ जाता है तो कई बार उसे मुंह की खानी पड़ती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है

CrimeTak
follow google news

Viral Video : वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन हंसी मजाक से संबंधित काफी वीडियोस देखने को मिलते हैं परंतु कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसमें व्यक्ति जैसा करता है उसका फल उसे तुरंत ही मिल जाता है,

अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें व्यक्ति को अपनी करने की सजा तुरंत मिलती दिख रही है।

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि, एक मोरनी अपने अंडे को सेह रही है, वही दूर खड़ा एक आदमी इस फिराक में है कि जैसे ही मोरनी वहां से हटे हुआ उसका अंडा लेकर भागे,

Viral Video News:उसे यह मौका मिल भी जाता है, पर वजह से ही अंडा उठाने लगता है दूर बैठा हुआ मोर उसकी यह हरकत को देख उस पर बड़ी तेजी से झपट्टा मारकर अपनी मोरनी के अंडे को बचा लेता है।

अंडे चोर पर मोर के हमले का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा और उस पर अपने कमेंट भी किए।

लोगों ने इस वीडियो को पॉज करके खूब मजे लूटे। और अंडा चोर पर मोर के हमले और ज़मीन पर गिरने को लेकर जमकर कमेंट भी लिखे। हालांकि ये बात अभी तक सामने नहीं आ सकी है कि मोर के अंडा चुराने वाला ये वीडियो किस देश का है।

Viral Video News: एक यूजर ने लिखा ये This Is KARMA, तो एक यूजर ने लिखकर अपनी भड़ास कुछ इस अंदाज में निकाली। उसने लिखा “good! Well deserved”। जबकि एक यूजर का कहना है कि लालच इंसान को अंधा बना देता है जबकि परिंदों को अपनी हिफाजत करनी अच्छी तरह से आती है।

लेकिन इस वीडियो पर ज़्यादातर यूजर ने उस अंडा चोर इंसान की फितरत को गलत ठहराया और मोर के हमले को सही बताया।

    follow google newsfollow whatsapp